14 साल से लकवाग्रस्त था बेटा, पिता ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
14 साल से लकवाग्रस्त था बेटा, पिता ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के नॉर्थ वेस्ट इलाके में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने 14 साल से लकवाग्रस्त अपने 30 वर्षीय बेटे को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया है. दिल्ली पुलिस के अनुसार, 9 जनवरी को लगभग 1 बजकर 24 मिनट पर भारत नगर इलाके की पुलिस को सूचना मिली कि एक 30 साल के शख्स को जख्मी हालत में दीप चंद बंधु अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. 

सूचना मिलने के बाद जब पुलिस अस्पताल पहुंची तो पता चला की जख्मी शख्स की मौत हो गई थी. जांच में पता चला की मृतक का नाम अजमेरी सिंह था. पुलिस ने घर वालों से पूछताछ की तो मृतक अजमेरी सिंह की बहन रेखा ने बताया कि सुबह जब वो घर में आई, तो देखा की भाई बेड पर जख्मी हालत में पड़ा हुआ है, जिसके बाद उसने तुरंत पीड़ित भाई को अस्पताल में भर्ती करवाया.

रेखा ने बताया की रात को उसके पिता नशे में धुत्त होकर घर आए थे और नशे में की हालत में डंडे से भाई को बुरी तरह पीट दिया था. पिता की पिटाई से घायल भाई की उपचार के दौरान मौत हो गई. उसने बताया कि उसका भाई अजमेरी पिछले 14 वर्षों से लकवा ग्रसित था. बहन रेखा के बयान पर पुलिस ने 302 का केस दर्ज करते हुए कातिल पिता को अरेस्ट कर लिया है.

माँ को रस्सी से बांधकर बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार, पुलिस दर्ज नहीं कर रही थी FIR...

केरल की एक अभिनेत्री पर हमले के मामले में अभिनेता दिलीप गिरफ्तार

सपा नेता रिज़वान ज़हीर ने ही करवाई थी अपनी पार्टी के फ़िरोज़ पप्पू की हत्या, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -