माँ को रस्सी से बांधकर बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार, पुलिस दर्ज नहीं कर रही थी FIR...

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में मां के साथ खेत पर गई एक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने अदालत के आदेश पर तीन लोगों पर FIR दर्ज कर दी है. मामले में अदालत के आदेश के बाद पुलिस दलित एक्ट सहित गैंगरेप एक्ट में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बेनीगंज पुलिस थाने में पीड़‍ित के भाई द्वारा कराई गई FIR में आरोप लगाया गया है कि उसकी 13 वर्षीय बहन अपनी मां के साथ गत वर्ष 21 नवंबर को शौच के लिए गांव के बाहर गई थी. वहीं पर गांव के ही अखिलेश, अमित और कमलेश मिले. युवक का आरोप है कि आरोपियों ने उसकी मां को रस्सी से बांध दिया और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद आरोपियों ने बहन को बाग में ले जाकर, सामूहिक बलात्कार किया. किसी तरह से किशोरी अपने मां के पास पहुंची और रस्सी खोलकर उन्हें छुड़ाया. उसके बाद लड़की ने मां के मुंह से कपड़ा निकाला और मां को पूरी बात बताई.

रिपोर्ट के अनुसार, घटना के बाद महिला अपनी बेटी को लेकर घर पहुंची और परिवार वालों को सूचना देकर बेनीगंज कोतवाली में शिकायत दर्ज कराने पहुंची. पुलिस पर महिला ने इल्जाम लगाते हुए कहा है कि वहां पर दरोगा ने संबंधित व्यक्तियों से सुलह समझौता करने की बात कहकर उसे भगा दिया. पीड़ित की मां का कहना है कि पुलिस के उच्च अधिकारियों को भी घटना की लिखित शिकायत दी गई, मगर पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की. इसके बाद पीड़िता अदालत की शरण में पहुंची. मामले में कोर्ट ने पुलिस को आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया. कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि इस पूरे मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

केरल की एक अभिनेत्री पर हमले के मामले में अभिनेता दिलीप गिरफ्तार

सपा नेता रिज़वान ज़हीर ने ही करवाई थी अपनी पार्टी के फ़िरोज़ पप्पू की हत्या, हुआ गिरफ्तार

संपत्ति के लिए अशरफ ने प्रेमिका के वृद्ध पिता को मार डाला, घर में अकेले कमाने वाले थे शिंदर सिंह

Most Popular

- Sponsored Advert -