केरला चुनाव: मतदान से पहले कांग्रेस को एक और झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष केसी रोजाकुट्टी ने दिया इस्तीफा

कोच्ची: केरल में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को फिर तगड़ा झटका लगा है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी की उपाध्यक्ष केसी रोजाकुट्टी ने पार्टी से त्यागपत्र दे दिया है. इससे पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता और प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष पीसी चाको ने पार्टी से इस्तीफा दिया था. बता दें कि केरल में 6 अप्रैल को मतदान होना है, जबकि नतीजे 2 मई को आएंगे.  

मीडिया से बातचीत में केसी रोजाकुट्टी ने बताया कि वह पार्टी में निरंतर चल रही गुटबाजी से परेशान थीं, जिसके बाद ही उन्होंने कांग्रेस को छोड़ने का निर्णय लिया है. हालांकि ऐसा करने पहले उन्होंने कई बार चर्चा की, जिसके बाद यह कदम उठाया गया. इससे पहले पीसी चाको ने भी पार्टी में गुटबाजी की बात कही थी. पीसी चाको राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) का दामन थाम चुके हैं. पीसी चाको ने कहा था कि केरल में कांग्रेस दो धड़ों में बंट चुकी है, टिकट वितरण में भी सही तरीके से फैसले नहीं लिए गए थे. यही वजह रही कि उन्होंने पार्टी को छोड़ने का फैसला लिया था.

बता दें कि केरल में कांग्रेस को निरंतर कई झटके लगे हैं. पीसी चाको के अलावा विजयन थॉमस ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. इसके साथ ही बीते दिनों ही वायनाड जिले के कई कांग्रेस नेताओं ने इस्तीफा सौंप दिया था.

अमेरिका के शॉपिंग मॉल में सरफिरे ने की फायरिंग, पुलिस कर्मी समेत कई की मौत

बांग्लादेश में रोहिंग्या बस्ती में आग लगने से जलकर खाक हुए कई घर

ढाई वर्षों के बाद एक बार फिर होगी भारत और पाक के बीच इस मुद्दे पर बैठक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -