अमेरिका के शॉपिंग मॉल में सरफिरे ने की फायरिंग, पुलिस कर्मी समेत कई की मौत
अमेरिका के शॉपिंग मॉल में सरफिरे ने की फायरिंग, पुलिस कर्मी समेत कई की मौत
Share:

दुनियाभर में घटनाएं और आपदाओं का रोजाना तेजी से बढ़ना एक आम बात सी हो चुकी है, लेकिन क्या आप जानते है कि इन्ही तरह की छोटी बड़ी घटनाओं ओट आपदाओं का सिलसिला आम जनता के लिए बड़ी परेशानी का कारण बनता जा रहा है. इतना ही नहीं दुनियाभर में कई देशों में रोजाना होने वाले अपराधों की संख्या में बीते कई दिनों से तेजी देखने को मिल रही है. वहीं अब तो कई लोगों के दिल और दिमाग में दहशत ने इस कदर अपनी जगह बना ली है कि कुछ भी सोचना बहुत ही कठिन हो गया है. लेकिन आज हम आपके लिए आज एक ऐसा केस लेकर आए है, जिसकों सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे... 

जी हां अमेरिका के कोलोराडो में फायरिंग की घटना सुनने को मिली है, जिसमें पुलिसकर्मी समेत कई लोगों के मारे जाने की खबर है. फायरिंग एक ग्रॉसरी स्टोर के भीतर का मामला है. जंहा एक शूटर ने अंदर अचानक से लोगों के ऊपर फायरिंग करना शुरू कर दिया . 

CNN की खबर के अनुसार अंदर मौजूद एक शख्स ने कहा कि वो लोग स्टोर के अंदर खरीदारी कर रहे थे, तभी किसी ने फायरिंग करना शुरू कर दिया, वो लोग किसी तरह से वहां से निकले और स्टोर के कर्मचारियों ने उनकी बाहर निकलेने में सहायता की. जंहा इस बात का पता चला ही कि कोलोराडो के गवर्नर जेयर्ड इस घटना पर खेद जताते हुए ट्टीट किया है और उन्होंने लिखा है कि वो पूरी घटना पर निगाह टिकाए हुए है.

होली मिलन समारोह पर बैन, चंडीगढ़ प्रशासन ने त्यौहार पर लगाए ये प्रतिबन्ध

ढाई वर्षों के बाद एक बार फिर होगी भारत और पाक के बीच इस मुद्दे पर बैठक

ग्वालियर में दर्दनाक सड़क हादसा, ऑटो और बस की भिड़ंत में 13 लोगों की मौके पर मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -