PM मोदी से केजरीवाल ने की खास अपील, जानिए क्या कहा?
PM मोदी से केजरीवाल ने की खास अपील, जानिए क्या कहा?
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी से देश के विद्यालयों को बेहतर बनाने के लिए मिलकर काम करने की अपील की तथा अपनी सरकार की विशेषज्ञता की पेशकश की। सीएम अरविंद केजरीवाल की यह टिप्पणी मोदी द्वारा गुजरात के गांधी नगर में एक विद्यालय का दौरा करने और विद्यार्थियों से चर्चा के बाद आई है।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, पीएम महोदय, हमने दिल्ली में शिक्षा के क्षेत्र में बहुत अच्छा काम किया है। 5 वर्षों में दिल्ली के सभी सरकारी विद्यालयों में उल्लेखनीय सुधार हुआ है। देश भर के विद्यालयों में 5 वर्षों में सुधार किया जा सकता है। साथ ही मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि हमारे पास इस क्षेत्र में अनुभव है। कृपया इसके लिए हमारे अनुभव का पूरी तरह से इस्तेमाल करें। आइए इसे देश के लिए एक साथ करें। उन्होंने विद्यार्थियों के साथ कक्षा में बैठे मोदी की फोटो भी पोस्ट की। मुझे बहुत खुशी है कि आज देश के सभी दलों और नेताओं को शिक्षा एवं विद्यालयों के बारे में बात करनी है। यह हमारी सबसे बड़ी सफलता है। सभी सरकारें मिलकर अपने विद्यालयों को महान बना सकती हैं।

वही दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल सरकार ने पराली जलाने से होने वाले प्रदूषण के खिलाफ लड़ाई शुरू कर दी है। कृषि विभाग, दिल्ली के बुराड़ी गांव से पराली गलाने के लिए बायो डी-कंपोजर के छिड़काव कर रहा है। दिल्ली सरकार इस साल 5 हजार एकड़ से अधिक खेतों में मुफ्त बायो डी-कंपोजर का छिड़काव करने का टारगेट लेकर चल रही है।

क्लासरूम में पढ़ाई करते दिखे पीएम मोदी, अडालज में शुरू हुआ स्कूल ऑफ एक्सीलेंस

राहुल गांधी चुनाव नहीं लड़ रहे थे, फिर भी उनके नाम पर वोट डाल गए कुछ कांग्रेसी

अब पार्टी में आपकी भूमिका क्या होगी ? राहुल बोले- ये तो खड़गे साहब ही तय करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -