अब पार्टी में आपकी भूमिका क्या होगी ? राहुल बोले- ये तो खड़गे साहब ही तय करेंगे
अब पार्टी में आपकी भूमिका क्या होगी ? राहुल बोले- ये तो खड़गे साहब ही तय करेंगे
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के चुनाव के बीच आज बुधवार (19 अक्टूबर) को आंध्र प्रदेश में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय राहुल गांधी ने एक प्रेस वार्ता करते हुए बड़ा बयान दिया है। इस दौरान जब एक रिपोर्टर ने राहुल गांधी से पार्टी में उनकी नई भूमिका के बारे में सवाल किया, तो गांधी ने जवाब देते हुए कहा कि मैं न तो अपनी और न ही कांग्रेस के अध्यक्ष की भूमिका के बारे में कुछ कह सकता हूं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि वह काम मल्लिकार्जुन खड़गे साहब का है। मेरी भूमिका क्या होगी उस पर अध्यक्ष ही फैसला लेंगे। राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता में कहा कि हर कोई कांग्रेस में चुनाव के बारे में सवाल कर रहा है। मुझे गर्व है कि कांग्रेस ने खुले और पारदर्शी चुनाव कराए हैं। इसके साथ ही राहुल गांधी ने उल्टा प्रेस वालों से सवाल करते हुए पुछा कि, भाजपा और अन्य क्षेत्रीय दलों समेत अन्य पार्टियों के चुनाव में किसी की दिलचस्पी क्यों नहीं है ?

बता दें कि, आज यानी बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के नतीजे आ चुके हैं और जिसका सियासी पंडित शुरू से अनुमान लगा रहे थे, वो सच साबित हुई है। 22 साल बाद हुए कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में मल्लिकार्जुन खड़गे ने एकतरफा जीत दर्ज कर ली है। 9385 वोटों में से खड़गे को 7897 वोट प्राप्त हुए, जबकि उनके खिलाफ चुनाव लड़ रहे शशि थरूर को महज 1072 वोटों से संतोष करना पड़ा। वहीं, 416 वोट अमान्य घोषित कर दिए गए।  

ये तो होना ही था ! खड़गे बने कांग्रेस सुप्रीमो, क्या 'गांधी परिवार' से हार गए शशि थरूर ?

भारत सरकार कृषकों की उन्नति के लिये लगातार प्रयास कर रही है- सांसद अनिल फिरोजिया

दीपावली की अगली सुबह चकाचक मिलेगी शहर की सड़कें, निगम की टीम करेगी यह प्रयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -