क्लासरूम में पढ़ाई करते दिखे पीएम मोदी, अडालज में शुरू हुआ स्कूल ऑफ एक्सीलेंस
क्लासरूम में पढ़ाई करते दिखे पीएम मोदी, अडालज में शुरू हुआ स्कूल ऑफ एक्सीलेंस
Share:

अहमदाबाद: पीएम नरेंद्र मोदी आज गुजरात दौरे पर हैं। डिफेंस एक्सपो के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने स्कूल ऑफ एक्सीलेंस का उद्घाटन किया। इस दौरान प्रधानमंत्री की पाठशाला भी नजर आई। पीएम मोदी यहां कुछ स्कूली बच्चों के साथ कक्षा में बैठे दिखाई दिए। जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें दिख रहा है कि पीएम मोदी कुछ छात्र-छात्राओं के बीच बैठे हैं। यह छात्र स्कूल क्लासरूम में लैपटॉप पर पढ़ते दिख रहे हैं। 

बता दें कि, पीएम मोदी ने आज अडालज में मिशन स्कूल ऑफ एक्सीलेंस का शुभारंभ किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आज गुजरात की शिक्षा व्यवस्था स्मार्ट हुई है। गुजरात में विद्या समीक्षा केंद्रों की आधुनिकता देखकर कोई भी दंग रह जाएगा। हमारे केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने सभी राज्यों के शिक्षा मंत्री के साथ बैठक कर विद्या समीक्षा केंद्रों पर बातचीत की थी। गुजरात के हजारों स्कूल, लाखों शिक्षकों और करोड़ों स्टूडेंस की भी तकनीक के माध्यम से समीक्षा की जाती है। इसके आधार पर बच्चों को अच्छा प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया जाता है। 2 लाख से अधिक शिक्षकों की भर्ती की गई है। 

बता दें कि इस बार के गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) निरंतर शिक्षा और स्कूल का मुद्दा उठा रही है। AAP गुजरात में दिल्ली के अपने स्कूल मॉडल की बात करती है। ऐसे में गुजरात के एक स्कूल में बच्चों के साथ बैठे पीएम की यह तस्वीर बहुत कुछ कहती है। स्कूल ऑफ एक्सीलेंस मिशन के शुरुआत के बाद पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात में शिक्षा के क्षेत्र में कई साकरात्मक बदलाव हुए हैं। आज शिक्षा व्यवस्था स्मार्ट हुई। 5-जी से देश में बड़ा परिवर्तन आने वाला है।

राहुल गांधी चुनाव नहीं लड़ रहे थे, फिर भी उनके नाम पर वोट डाल गए कुछ कांग्रेसी

कश्मीर में आतंकी हमले में मारे गए दो हिन्दू श्रमिकों को 5-5 लाख देगी योगी सरकार, यूपी के निवासी थे मृतक

ज्ञानवापी केस: हलफनामा जमा न करने पर हाई कोर्ट सख्त, ASI पर ठोंका 10000 रुपए जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -