बिग-बी के सामने शिल्पा की खुली पोल
बिग-बी के सामने शिल्पा की खुली पोल
Share:

महानायक अमिताभ बच्चन का बहुचर्चित शो 'कौन बनेगा करोड़पति' जिसके आज हर जगह चर्चे है. अभी हाल ही में इस शो में बॉलीवुड की धड़कन गर्ल शिल्पा शेट्टी भी नजर आई. जी हां बता दे कि, पूर्व में हमे यह भी पता चला था कि, टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को उसका पहला करोड़पति मिल गया है. बताया जा रहा है कि जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार ने एक करोड़ रुपये की धनराशि जीत ली है. इस तरह वह इस सीजन की पहली करोड़पति बन गई हैं. खबर के अनुसार गुरुवार को ही गोरेगांव फिल्मसिटी में इस एपिसोड की शूटिंग पूरी हुई है. इस एपिसोड में अनामिका 7 करोड़ के सवाल तक पहुंच गई थीं. फिर बाद में उन्होंने शो से क्विट कर दिया था.

शनिवार को दिखाए गए शो में बॉलीवुड की धड़कन गर्ल शिल्पा शेट्टी नजर आई. दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति में हर शनिवार 'नई चाह नई राह' एपिसोड आता है, जिसमें न सिर्फ सेलिब्रिटी बल्कि एक सोशल वर्कर भी हॉट सीट पर नजर आता है. इस बार के एपिसोड में शिल्पा शेट्टी के साथ हॉट सीट पर बैठे अफरोह शाह, जो वर्सोवा बीच क्लीन अभियान से जुड़े हुए हैं.

हाल ही में 'लिप सिंग बैटल' में अमिताभ बच्चन की भूमिका निभा चुकीं शिल्पा शेट्टी ने खुद को अमिताभ बच्चन का फैंस बताया था लेकिन उनका ये झूठ ज्यादा दे नहीं टिक पाया और शो के दौरान ही उनकी पोल खुल गई. दरअसल खुद को अमिताभ बच्चन का फैन बताने वाली शिल्पा शेट्टी की पोल उस समय खुल गई जब वे अमिताभ की फिल्म के एक गाने को पहचान नहीं पाईं और उनके चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगी थीं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रणवीर नहीं दीपिका को किसी और ने कहा, I Miss You मिलने आ जाओ...

रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट भी बिग बॉस में लगाएगी अपनी हॉटनेस का तड़का

टॉम ऑल्टर की यह तमन्ना अधूरी ही रह गई

ऐश्वर्या मल्टीकलर साड़ी में तो बेटी आराध्या लहंगा चोली में नजर आई

'जुड़वाँ-2' का 2 दिन भी रहा धांसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -