'जुड़वाँ-2' का 2 दिन भी रहा धांसू
'जुड़वाँ-2' का 2 दिन भी रहा धांसू
Share:

बॉलीवुड के मसखरे अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री जैकलीन फर्नेंडीज की फिल्म 'जुड़वा 2' इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है और फिल्म ने पहले दिन काफी अच्छा कारोबार किया है. यह फिल्म 2017 की चौथी ऐसी फिल्म है जिसने पहले दिन काफी अच्छा कारोबार किया है. बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में शुमार वरुण धवन की चुलबुली फिल्म 'जुड़वाँ2' जो कि पूर्व में देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म एक बार फिर से वरुण धवन के पापा डेविड धवन ने बनाई है. तो जाहिर सी बात है कि फिल्म भी उन्होंने पहले की फिल्म के मुकाबले काफी बेहतरीन बनाई होगी. उन्होंने वरुण धवन को लेकर और यूथ को ध्यान में रखकर ‘जुड़वां-2’ बनाई है. वरुण धवन की ‘जुड़वां-2’ सेंसलेस कॉमेडी है.

फिल्म के लिए अभिनेता वरुण धवन ने काफी मेहनत की है जो कि फिल्म में दिखाई भी दे रही है. फिल्म में हमे सलमान खान भी कुछ समय के दिखाई दे रहे है. अब बात करे अगर हम फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो वरुण धवन की यह फिल्म कमाई के मामले में भी सभी फिल्मों से आगे निकल गई है. यह फिल्म 1997 में रिलीज हुई सलमान खान की जुड़वा का सीक्वल है और फिल्म में वरुण धवन का डबल रोल है.

पहले दिन फिल्म ने 16.10 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 20.55 करोड़ की कमाई की और अब उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म रविवार और सोमवार को भी अच्छी कमाई करने वाली है और फिल्म को छुट्टियों का भी फायदा मिल रहा है. तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए फिल्म के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राजेश खन्ना की तरह बनना चाहते थे टॉम आल्टर...

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -