ऐश्वर्या मल्टीकलर साड़ी में तो बेटी आराध्या लहंगा चोली में नजर आई
ऐश्वर्या मल्टीकलर साड़ी में तो बेटी आराध्या लहंगा चोली में नजर आई
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है बच्चन परिवार की बहु 'ऐश्वर्या राय बच्चन' जल्द ही फिर से हमे बड़े परदे पर नजर आने वाली है. इन दिनों ऐश्वर्या अपनी आने वाली फिल्म 'फन्ने खान' की शूटिंग में व्यस्त है. ऐश को सभी ने उनकी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में रोमेंटिक सीन करते हुए देखा था. लेकिन अब ऐश्वर्या अपनी आने वाली फिल्मो में इंटिमेट सीन करते हुए नजर नहीं आएँगी. जी हाँ... ऐश्वर्या अब अपनी फिल्मो में ऐसे सीन नहीं करना चाहती है. अब यह तो रही फिल्म की बात अभी कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या रॉय बच्चन हमे सिद्धिविनायक गणेश के दर पर भी मत्था टेकते हुए नजर आई थी. तो वही अब एक बार फिर से ऐश्वर्या रॉय बच्चन हमे दशहरे के दौरान भी अपने शानदार रूप में नजर आई है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या कई बार एक साथ स्पॉट होते रहे हैं. अक्सर ही दोनों मां बेटी की यह खूबसूरत जोड़ी सबका ध्यान अपनी ओर जरुर खींचता हैं. दरअसल, दशहरे के मौके पर ऐश्वर्या और आराध्या खार स्थित रामाकृष्णा मठ में दुर्गा पूजा के लिए पहुंची थीं. इस दौरान आराध्या पिंक कलर की लहंगा चोली में दिखीं तो वहीं उनकी मां ऐश्वर्या यहां मल्टीकलर साड़ी पहने नजर आईं.

यहां सबकी नजरें ऐश्वर्या और उनकी बेटी पर ही टिकीं हुई थी. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पूजा के लिए बनाई गई रंगोली ने किस तरह से आराध्या का सारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. आराध्या इसे देख काफी खुश लग रही हैं. वह भी अपनी मां की तरह काफी पारम्परिक हैं.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राजेश खन्ना की तरह बनना चाहते थे टॉम आल्टर...

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -