रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट भी बिग बॉस में लगाएगी अपनी हॉटनेस का तड़का
रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट भी बिग बॉस में लगाएगी अपनी हॉटनेस का तड़का
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जो कि अभी फ़िलहाल अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' के साथ ही साथ आजकल टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 के कारण भी सुर्खियों में बन आए है. अभी हाल ही में सलमान खान के शो बिग बॉस11 के कुछ कंटस्टेंट के भी नाम सामने आ चुके है. अब एक बार फिर से सलमान खान का यह शो अपना धमाल मचाने को तैयार है. इस शो के लिए दर्शको को भी बेसब्री से इंतजार है. इस शो के प्रीमियर से पहले एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमे कि हमे जुड़वाँ2 की स्टार कास्ट वरुण धवन व तापसी पन्नू सलमान खान के संग में जमकर मस्ती के मूड में नजर आई है. वैसे भी देखा जाए तो बिग बॉस 11, जिसका कि 1 अक्टूबर से शुरआत होने वाली है.

शो के पूरे कंटेस्टेंट्स की लिस्ट अभी सामने नहीं आई है. कुछ ही लोग अभी तक कंफर्म हुए हैं. शिल्पा शिंदे, सपना चौधरी, शिवानी दुर्गा के बाद एक और नाम फाइनल होता दिख रहा है. रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट बेनफशा सूनावाला भी शो में आ रही हैं. इस न्यूज को उनके कथित एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने कंफर्म किया है.

वरुण ने इंस्टाग्राम पर बेनफशा के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा है- वो दुखी है क्योंकि उसे घर में जंक फूड खाने नहीं मिलेगा. मैं खुश हूं क्यों कि मुझे अपना विनर मिल गया है.Pictures:Instagram/varunsood12. आपको बता दे कि बेनफशा एमटीवी रोडीज 13 में करण कुंद्रा के गैंग में थीं. फिलहाल वो इसी चैनल में वीजे हैं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -