रणवीर नहीं दीपिका को किसी और ने कहा, I Miss You मिलने आ जाओ...
रणवीर नहीं दीपिका को किसी और ने कहा, I Miss You मिलने आ जाओ...
Share:

बॉलीवुड के सबसे मशहूर और बेबाक कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है. रणवीर जहां दीपिका से अपने प्यार का इजहार कर देते है और दीपिका भी ऐसे मौकों पर उनका बखूबी साथ निभाती है. लेकिन जब भी इस जोड़े से शादी से जुड़े सवाल किये जाते है तो दोनों ही चुप्पी साध लेते है. अब ऐसे इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर नया दावा किया जा रहा है. देखा जाए तो अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जिनकी पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'ट्रिपल एक्‍स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' इसी साल रिलीज हुई थी. फिल्‍म में दीपिका ने विन डीजल, रूबी रोज जैसे स्टार्स के साथ काम किया. अपनी हॉलीवुड फिल्‍म के बाद दीपिका तो पूरी तरह बॉलीवुड के रंग में रंग चुकी हैं.

और अपनी आने वाली फिल्‍म 'पद्मावती' में काफी बिजी भी हैं. लेकिन लगता है उनके को-स्टार्स दीपिका को बहुत मिस कर रहे हैं. पिछले दिनों विन डीजल ने दीपिका की तस्वीर साझा की थी, अब रूबी रोज ने भी कह दिया कि दीपिका तुम्हारी बहुत याद आती है. ट्विटर पर रूबी रोज की एक तस्वीर पर दीपिका ने कमेंट किया, इसे री-ट्वीट करते हुए रूबी ने लिखा- मैं तुम्हे बहुत याद करती हूँ.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए दीपिका ने लिखा, "मैं भी आपको याद करती हूं. भारत आ जाएं. मैं जानती हूं कि यह आपको पसंद आएगा."  रूबी से पहले विन ने दीपिका के साथ एक क्यूट तस्वीर साझा कर 'ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' के दिनों को याद किया था.
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राजेश खन्ना की तरह बनना चाहते थे टॉम आल्टर...

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -