'केबीसी' में अमिताभ संग मिलकर आमिर ने किया अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन
'केबीसी' में अमिताभ संग मिलकर आमिर ने किया अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन
Share:

आप सभी को बता दें कि 'यशराज फिल्म्स' की बहु प्रतीक्षित फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की रिलीज से पहले इस फिल्म में नजर आने वाले कलाकार आमिर खान और अमिताभ बच्चन छोटे पर्दे पर एक साथ नजर आए जहां उन्होंने शानदार वक्त बिताया है. जी हाँ, आमिर ने गुरुवार को रिएलिटी टीवी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' केबीसी की शूटिंग पूरी कर ली है और इस शो के होस्ट अमिताभ बच्चन हैं जो उनके साथ खूब एन्जॉय करते नजर आए हैं.

दोनों अभिनेताओं ने साथ में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' का प्रचार किया क्योंकि दोनों इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि आमिर ने सोनी पर आने वाले शो के सेट पर अमिताभ के साथ ली गई एक सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा, 'What an exciting day I have had! Just finished shooting for KBC with Mr.Bachchan. Had so much fun. Sir, sorry for all my requests! Couldnt control myself!@SrBachchan' आप देख सकते हैं तस्वीर में आमिर लाल चेक का कोट और चश्मा पहने नजर आ रहे हैं, वहीं अमिताभ नीले रंग के सूट में शानदार लग रहे हैं.

आपको बता दें कि विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में अमिताभ और आमिर पहली बार साथ काम कर रहे हैं और दोनों को पहली बार साथ देखना बहुत रोमांचक होने वाला है इसी के साथ इस फिल्म में उच्च श्रेणी का एक्शन बताया जा रहा है जो वाकई में मजेदार होने वाला है. आपको बता दें कि यह फिल्म आठ नवंबर को रिलीज हो रही है और फिल्म में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं.

TOH : आमिर के फैंस हैं इतने कि सात समंदर पार से आएंगे फिल्म देखने

नचनियां बनकर कैटरीना ने लगाए ऐसे ठुमके जिसे देखकर आमिर खान भी बेहोश हो गए

TOH : जब तलवारबाज़ी करने उतरे 'फिरंगी और खुदाबक्श'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -