TOH : आमिर के फैंस हैं इतने कि सात समंदर पार से आएंगे फिल्म देखने
TOH : आमिर के फैंस हैं इतने कि सात समंदर पार से आएंगे फिल्म देखने
Share:

दिवाली के समय आमिर खान की सबसे बड़ी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, कई सारे पोस्टर रिलीज़ हो चुके हैं और हाल ही में इसका गाना भी सामने आया है जिसमें कटरीना कैफ डांस कर रही हैं. हालाँकि पूरा गाना फिल्म में भी दर्शाया जायेगा लेकिन फैंस देखकर ही बेहोश हो रहे हैं. आमिर खान की इस फिल्म से जुडी एक और खास खबर आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

नचनियां बनकर कैटरीना ने लगाए ऐसे ठुमके जिसे देखकर आमिर खान भी बेहोश हो गए

आमिर खान की बात ही अलग है वो जो भी फिल्म करते हैं बहुत ही कमाल की करते हैं. उनकी फिल्म कुछ ऐसी भी होती हैं बहुत कुछ सिखाती हैं. इसी के चलते उनके फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं. जी हाँ, आमिर की कई सारी फिल्में चीन में भी रिलीज़ हुई हैं और वहां भी उन्हें उतना ही पसंद किया गया है जितना हिंदुस्तान में किया गया है. अब भारत में अच्छी खासी कमाई करने के बाद ही फिल्म चीन और दूसरे देशों में रिलीज़ की जाती है. लेकिन चीन में मौजूद आमिर के फैंस इतना इंतज़ार नहीं कर सकते जिसके लिए वो चीन से उड़कर भारत आने वाले हैं.

TOH : जब तलवारबाज़ी करने उतरे 'फिरंगी और खुदाबक्श'

जी हाँ, आमिर के चीनी फैंस 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' को देखने भारत आने वाले हैं, क्योंकि चीन में ये फिल्म बहुत बाद में रिलीज़ होगी. आमिर के चीनी फैंस इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हो रहे हैं कि उनसे इंतज़ार ही नहीं हो रहा है. आमिर खान की फिल्म PK (2014), Dangal (2016) और Secret Superstar (2017) चीन में भी सुपरहिट रही और दुनियाभर में इन फिल्मों में काफी अच्छी कमाई की है. अब देखना है आने वाली फिल्म कितनी कमाई करती है. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

फिल्म 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तां' अब सिर्फ अमीर लोग देख सकेंगे, इतनी महँगी होगी टिकट

हर बार एक जैसे ही पोस्टर शेयर करते हैं 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के मेकर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -