नचनियां बनकर कैटरीना ने लगाए ऐसे ठुमके जिसे देखकर आमिर खान भी बेहोश हो गए
नचनियां बनकर कैटरीना ने लगाए ऐसे ठुमके जिसे देखकर आमिर खान भी बेहोश हो गए
Share:

साल की सबसे बड़ी फिल्म कही जाने 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' पिछले दो महीने से चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जो दर्शकों को खूब पसंद आया. हाल ही में फिल्म के दूसरे सॉन्ग का टीज़र रिलीज़ हो गया है.

इस सॉन्ग का नाम है 'सुरैया' जिसमें कैटरीना कैफ अपनी कातिलाना अदाओं के जलवे बिखेरते हुए दिखाई देंगी. इस फिल्म में कैटरीना सुरैया नामक डांसर का किरदार निभा रहीं हैं. टीज़र की शुरुआत में कैटरीना के चेहरे और उनके भीगे बालों को दिखाया गया है. कैटरीना की कातिलाना नज़ारे आपका दिल चुरा लेंगी. इसके बाद कैटरीना का धमाकेदार डांस देखने को मिला जिसे देखकर तो आमिर खान भी घायल हो गए.

कैटरीना ने अपनी पतली कमारियाँ से ठुमके लगाकर सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया. वाकई में इस सॉन्ग को सुनकर आप भी झूमने लगेंगे. सॉन्ग के टीज़र को देखने के बाद तो हर कोई जल्द से जल्द इस सॉन्ग के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. कुछ ही मिनटों में 54 सेकंड के इस सॉन्ग को 30 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. आपको बता दें फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान 8 नवंबर को दिवाली के मौके पर रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट...

TOH : जब तलवारबाज़ी करने उतरे 'फिरंगी और खुदाबक्श

'फिल्म 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तां' अब सिर्फ अमीर लोग देख सकेंगे, इतनी महँगी होगी टिकट

हर बार एक जैसे ही पोस्टर शेयर करते हैं 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के मेकर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -