KBC  के डायरेक्टर ने अमिताभ के साथ काम करने को लेकर कही यह बात
KBC के डायरेक्टर ने अमिताभ के साथ काम करने को लेकर कही यह बात
Share:

मुंबईः टीवी के पहले गेम रियलिटि शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के नये सीजन का आगाज होने वाला है। बिग बी ने इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। शो के डायरेक्टर अरुण शेषकुमार ने कहा कि अमिताभ न सिर्फ शो के होस्ट हैं बल्कि वह इसकी मेकिंग में भी पूरी तरह से शामिल हैं। 'शो की मेकिंग में बिग बी पूरी तरह से शामिल हैं। कौन बनेगा करोड़पति के ऐलान के बाद वह टीम से मिले और इसे सफल बनाने के लिए काम करना शुरू कर दिया। वह सभी चीज की शुरू से अभ्यास करते हैं, जबकि हमें पता है कि उन्हें ऐसा करने की कोई आवश्यकता नहीं है।'

शेषकुमार ने बताया, 'वह हमेशा अपना होमवर्क अवश्य करते हैं। मुझे याद है कि एक बार उन्होंने मुझे कॉल किया था और कहा था कि मैं बस उठकर सेट पर नहीं चला आता। मैं पूरी रात सोचता हूं और फिल्म सिटी में आने तक सोचता रहता हूं। मैं केवल केबीसी के बारे में सोचता हूं कि इसमें कब और क्या करना चाहिए'। 11 वर्षों से शो को डायरेक्ट करते आ रहे अरूण शेषकुमार से जब यह पूछा गया कि उनका अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा तो इस पर उन्होंने हंसते हुए उत्तर दिया, 'सच बोलूं तो यह काफी तनावपूर्ण होता है।

इतने लंबे वक्त से साथ में काम करते आने के बावजूद केबीसी शुरू होने से पहले मेरी नींद उड़ जाती है। मैं इस इंडस्ट्री में 19 सालों से हूं और कई शोज पर काम किए हैं, मगर आज भी जब मैं केबीसी के सेट पर आता हूं तो 15 मिनट के अंदर ही नर्वस होने लगता हूं। यह भावना मेरे लिए शानदार है। मुझे पता है कि इतने अनुभवों के बाद मुझे नर्वस नहीं होना चाहिए, मगर यह फीलिंगस मुझे अच्छा करने के लिए प्रोत्साहित करती है।  'कौन बनेगा करोड़पति' टेलीविजन के सबसे अधिक लोकप्रिय शो में शुमार है। अमिताभ इसकी एक तरह से पहचान हैं।

बेहद 2 में Jennifer Winget की जगह अब दिखेंगी नागिन 3 की ये अभिनेत्री

Kumkum Bhagya : अभि की पार्टी में नहीं जाएगी प्रज्ञा, क्या होगा आगे!

Yeh Rishta...: आखिर हुई नायरा और कार्तिक की मुलाकात, कैसा होगा दोनों का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -