Kumkum Bhagya : अभि की पार्टी में नहीं जाएगी प्रज्ञा, क्या होगा आगे!
Kumkum Bhagya : अभि की पार्टी में नहीं जाएगी प्रज्ञा, क्या होगा आगे!
Share:

ज़ी टीवी का चर्चित शो 'कुमकुम भाग्य' में देखा कि आलिया ने नाश्ते की मेज पर सभी को नोटिस किया. उसे उम्मीद थी कि सभी लोग आश्चर्य करेंगे, लेकिन उसने देखा कि सभी नजरअंदाज कर रहे हैं. सबने जो पहले से ही दोनों को नजरअंदाज करने की जो योजना बना रखी थी. ऐसा ही कुछ अलग सा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में कुछ मज़ेदार होने वाला है जो दर्शकों को एंटरटेन करेगा. 

बता दें, बीते एपिसोड में रिया मीरा से कहती है कि वह प्रज्ञा से मिलने जाएगी और केक पर पूरब और आलिया की तस्वीर बनवाएगी. रिया एक लिफाफा देती है जिसमें पूरब और आलिया की तस्वीर है. वह पूछती है कि क्या केक पर यह तस्वीर बनाई जा सकती है. तस्वीर सरिता भी देखती है. ऐसे में रिया प्रज्ञा को गले लगाकर चली जाती है. वहीं सरिता वह तस्वीर प्रज्ञा को देने ही वाली होती है, लेकिन प्रज्ञा रसोई में चली जाती है.

इसके बाद विक्रम बताते हैं कि वह सीएम द्वारा उसे और प्राची की मां अनुराधा को पुरस्कृत करेंगे. लेकिन प्रज्ञा ने विक्रम से कहती है कि तबीयत खराब होने की वजह से वह खाना नहीं बना पाएगी और उन्होंने एक नया कैटरर तय किया है. वहीं विक्रम प्रज्ञा से पूछता है कि क्या उसे पुरस्कार के लिए कॉल आया था क्या, लेकिन वह कहती है कि वह उस पुरस्कार को नहीं लेना चाहती है. 

रिया, रणवीर से अकेले अपने कमरे में मिलती है और वह मानने लगती है. रिया रणवीर के साथ फ्लर्ट करती है. अभि को पता चलता है कि अनुराधा खानपान के लिए नहीं आ रही है. वह सरिता और अनुराधा की मदद करने का फैसला करता है. विक्रम बताता है कि अनुराधा अपने आप सभी काम कर लेती है. पूरब को पता चलता है कि वह अनुराधा के बारे में कुछ नहीं जानता है, लेकिन उसके बारे में सुनकर उसे किसी एक की याद आती है. अभि तुरंत उससे पूछता है कि यह कौन है जिसे अनुराधा ने उसे याद दिलाया. अब देखना होगा कि क्या अभी और पूरब इस बारे में कुछ जान पाते हैं या नहीं. 

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में विलेन बन चुका है यह एक्टर, अब निभाता है पॉजिटिव किरदार

Yeh Rishta...: आखिर हुई नायरा और कार्तिक की मुलाकात, कैसा होगा दोनों का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -