KBC: खुद को 450 बच्चों की माँ मानती है ये महिला, जानिए क्या है मामला

क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति में हर वर्ष हमें कई इंस्पायरिंग कहानियां देखने के लिए मिल रही है। कौन बनेगा करोड़पति के अपकमिंग एपिसोड में हमें एक मां की अनोखी कहानी देखने के लिए मिलने वाली है। जिसने कई मायनों में लोगों को इंस्पायर किया है। ये कहानी है शोभा कनवर की।

कंटेस्टेंट की इमोशनल जर्नी, बिग बी हुए इंप्रेस: शोभा कनवर, जो पेशे से गवर्नमेंट टीचर हैं। शोभा कनवर का कोई बच्चा नहीं है। तो क्या हुआ अगर शोभा मां नहीं बन पाई सकी तो, उन्होंने रोते हुए बच्चों को हंसाने की ठान ली। शोभा के आज स्कूल में 450 बच्चे हैं, वो बच्चे शोभा की जान हैं और शोभा उनकी। शोभा की इंस्पायरिंग स्टोरी जानने के उपरांत अमिताभ बच्चन ने बोला है कि- दुनिया में दो लोगों को भगवान का दर्जा दिया जाता है, गुरु और मां। आप दोनों हैं। वाकई में शोभा कनवर ने बताया है कि कैसे जिंदगी में हार कभी नहीं माननी चाहिए और हमेशा पॉजिटिव पहलुओं को देखना चाहिए।

नवरात्रि स्पेशल ये एपिसोड धमाकेदार होने जा रहा है। नारी शक्ति को सलाम करता KBC  का ये  मस्ट वॉच एपिसोड बताया जा रहा है। KBC के मंच पर शोभा कनवर चाहे कितनी भी धनराशि जीतकर ले जाएं, करोड़पति बने या नहीं... यदि अपनी रियल जर्नी और जिंदगी जीने के जज्बे को दिखाकर शोभा हर किसी के लिए मिसाल बन गई हैं। शोभा को एपिसोड में देखने के लिए फैंस उत्साहित हैं।

 

कौन बना सीजन 14 का पहला करोड़पति?: कौन बनेगा करोड़पति को सीजन 14 का पहला करोड़पति बीते दिनों मिल गया है। महाराष्ट्र की कविता चावला ने 1 करोड़ के प्रश्न का सही उत्तर दिया। इसी के साथ कविता चावला सीजन 14 की पहली करोड़पति बन चुकी है। कविता ने 7।5 करोड़ के सवाल पर क्विट कर दिया था। मेन्स क्रिकेट  पर बेस्ड इस सवाल के बारे में कविता को कोई जानकारी नहीं रही। कविता करोड़पति बनने का सपना लेकर ही शो में आई थीं और करोड़पति बनकर ही गई। सीजन 14 की पहली करोड़पति बनकर कविता की खुशी का ठिकाना नहीं था। कविता के गेम से बिग बी बी इंप्रेस हो गए थे।

मनीष पॉल के 'हीरो' वाले सवाल पर इस कंटेस्टेंट ने कहा- "मेरी लाइफ में हीरो नहीं हीरोइन है.."

मनीष पॉल के 'हीरो' वाले सवाल पर इस कंटेस्टेंट ने कहा- "मेरी लाइफ में हीरो नहीं हीरोइन है.."

कम्पलीट हुआ 'झलक दिखला जा' का पहला एलिमिनेशन, बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -