कम्पलीट हुआ 'झलक दिखला जा' का पहला एलिमिनेशन, बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

झलक दिखला जा सीजन 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) का सफर शुरू हुए 2 सप्ताह बीत गए है। सभी कंटेस्टेंट अपना पूरा जोर लगा रहे हैं और इसी दौरान सीजन का पहला एलिमिनेशन फाइनल हो चुका है। कई तरह के किरदार निभाकर लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने वाले अली असगर (Ali Asgar) के लिए यह सफर समाप्त हो चुका है। बता दें कि अली असगर (Ali Asgar) हाल ही में शो में काफी इमोशनल होते दिखाई दे रहे है आए थे जब उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ के कुछ किस्से साझा किए।

अली असगर (Ali Asgar) और जोरावर कालरा को जजेस ने बराबर मार्क्स ही दिए थे लेकिन आखिरकार पब्लिक की वोटिंग के आधार पर अली (Ali Asgar) का एलिमिनेशन फाइनल हो गया। अली और उनकी कोरियोग्राफर पार्टनर लिप्सा अब शो का भाग नहीं होने वाले है। अली असगर (Ali Asgar) का एलिमिनेशन उनके चाहने वालों के लिए किसी शॉक की तरह था।

शो से अलविदा लेने से पहले अली सेट पर फिर एक बार भावुक होते हुए दिखाई दिए । शो के पहले एलिमिनेशन के उपरांत अब मुकाबला और भी अधिक कड़ा हो चुका है। कंटेस्टेंट भी ये बात समझ चुके हैं कि शो में उनका सफर किसी भी वक्त समाप्त हो सकता है इसलिए उन्हें हर परफॉर्मेंस के लिए अपना पूरा जोर लगाकर 100 पर्सेंट देना पड़ेगा।

झलक दिखला जा सीजन 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में अली (Ali Asgar) के सफर के बारें में बात की जाए तो उन्होंने कई लम्हों पर फैंस के दिलों को भावुक भी कर चुके है। इस वीकेंड पर एपिसोड की थीम फैमिली थी जिसमें पार्टिसिपेंट्स ने अपनी जिंदगी की मुश्किलों और उस एक इंसान के बारे में डांस के डेडिकेशन दिया जो हमेशा ही उनकी स्ट्रेंथ बनकर बनता जा रहा है।

Bigg Boss के लवर्स के इंतजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ शो का धमाकेदार प्रोमो

पैचअप होते ही बेटी जियाना संग छुट्टियां बिताने निकले राजीव और चारु

Bigg Boss के लवर्स के इंतजार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ शो का धमाकेदार प्रोमो

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -