मनीष पॉल के 'हीरो' वाले सवाल पर इस कंटेस्टेंट ने कहा- "मेरी लाइफ में हीरो नहीं हीरोइन है.."

5 वर्ष के उपरांत डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' ने वापसी कर ली है। इस शो में रुबीना दिलैक, निया शर्मा, शिल्पा शिंदे, अमृता खानविलकर, फैजल शेख, गश्मीर महाजन और नीति टेलर समेत कई सेलेब्स ने पार्टीसिपेट भी किया है। इस शो का हिस्सा इंडियन प्रोफेशनल स्प्रिंटर और नेशनल चैंपियन दुती चंद भी बन चुकी है। शो में कई दमदार कंटेस्टेंट्स दिखाई दे रहे है । इनमें से एक दुती चंद भी हैं। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जो दुती चंद की परफॉर्मेंस का है। 

मेकर्स ने शेयर किया दुती चंद की परफॉर्मेंस का वीडियो:  खबरों का कहना है कि इस वीकेंड दुती चंद अपनी परफॉर्मेंस के माध्यम से  खुद की लव स्टोरी बताती दिखाई देने वाली है। वह अपनी परफॉर्मेंस अपनी गर्लफ्रेंड को डेडीकेट करती दिखाई देने वाली है। मेकर्स ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें दुती चंद अपनी लाइफ के 'हीरो' नहीं, बल्कि 'हीरोइन' के बारे में जानकारी देती दिख रही हैं। स्टेज पर परफॉर्मेंस के उपरांत शो के होस्ट मनीष पॉल, दुती चंद से पूछते हैं कि आपकी लाइफ का हीरो कौन है? इसपर हंसते हुए दुती चंद कहती हैं कि मेरी लाइफ का कोई हीरो नहीं, बल्कि हीरोइन है। प्यार एक ऐसी चीज है, जिसमें जेंडर, कास्ट, रंग कुछ भी नहीं देखते। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दुती चंद की इस बात को सुनकर शो के जज करण जौहर कहते हैं कि कितनी सारी लड़कियां और लड़के होंगे जो डर-डरकर अपनी जिंदगी खुलकर नहीं जी पा रहे हैं। इन सभी से मैं कहना चाहूंगा कि एक ऐसी कहानी है दुती चंद की। और वे सब देखें और इंस्पायर हो जाएं। वाकई मैं सलाम करता हूं। करण जौहर की बात सुनकर वहां मौजूद हर कोई व्यक्ति तालियां बजाने लग जाता है। दुती चंद भी उन्हें शुक्रिया बोलती हैं।  

मेकर्स ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि दुती चंद ने की अपने परफॉर्मेंस से एक इंस्पायरिंग लव स्टोरी भी व्यक्त की है। देखना न भूलिए उनकी पूरी परफॉर्मेंस, इस वीकेंड। वीडियो में दुती चंद ने येलो टी शर्ट और ब्लू जीन्स पहनी है, इसमें उनका स्पोर्टी लुक बखूबी देखा जा सकता है। वीडियो के बैकग्राउंड में दुती चंद और उनकी गर्लफ्रेंड की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें भी दिखाई जा रही हैं। दुती चंद इस शो का भाग बनकर बेहद खुश हैं। सोशल मीडिया पर उनकी परफॉर्मेंस की बहुत तारीफ हो रही है। दुती चंद के डांस करने के इस जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा है। इस वीकेंड आप भी उनकी परफॉर्मेंस देखना मत भूलिएगा!

कम्पलीट हुआ 'झलक दिखला जा' का पहला एलिमिनेशन, बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

पैचअप होते ही बेटी जियाना संग छुट्टियां बिताने निकले राजीव और चारु

राजस्थान के राजभवन में हुआ हास्य कवि संदीप शर्मा का शानदार कवि सम्मलेन

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -