KBC9 में अभी भी डटी हुई है दिव्यांग डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल, पति करते है घर का काम
KBC9 में अभी भी डटी हुई है दिव्यांग डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल, पति करते है घर का काम
Share:

टेलीविजन पर आते से ही महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी बादशाहत दिखा दी है. आपको बता दे की अभी फ़िलहाल अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति9' का सुरूर छाया हुआ है. केबीसी ने टीवी की टीआरपी में जबरदस्त छलांग लगा चूका है. जी हां इस साल के 36वें हफ्ते की बार्क (ब्रॉडकास्टिंग ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) रिपोर्ट आ गई है. इसकी अर्बन रेटिंग में कौन बनेगा करोड़पति इस हफ्ते का सबसे टॉप शो बन गया है. कुछ समय पहले एक फिल्म आई थी ‘की एंड का’, जिसमें अर्जुन कपूर अपनी मर्जी से घर पर रहना पसंद करते हैं, और करीना कपूर काम करती हैं. इस तरह पति का घरेलू कामकाज संभालना और पत्नी का कमाना, एकदम नया कॉन्सेप्ट था. हमें लगा शायद ऐसा पहली बार हो रहा है.

लेकिन छत्तीसगढ़ के एक परिवार में यह काफी समय से चल रहा था. छत्तीसगढ़ के दीनदयाल अग्रवाल असल जिंदगी में कुछ ऐसा ही कर रहे हैं. वे घर संभाले हैं, और पत्नी कमाकर लाती हैं. इसका खुलासा हुआ, कौन बनेगा करोड़पति (KBC-9) के सेट पर. KBC-9 के होस्ट अमिताभ बच्चन ने इसकी काफी सराहना भी की.

यही नहीं, दीनदयाल अग्रवाल ने अपनी दिव्यांग पत्नी अनुराधा अग्रवाल को डिप्टी कलेक्टर बनने में मदद की और पत्नी की क्षमताओं को पहचानते हुए उन्हें आगे बढ़ने का मौका दिया. वे खुद घर का काम संभालते हैं. उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी को पढ़ने का बहुत शौक है. बताया जाता है कि अनुराधा का भाई किडनी की बीमारी से ग्रस्त है और अनुराधा की इच्छा है कि जो भी वे जीतें उस पैसे से उनके भाई का इलाज हो. वे हॉट सीट पर जमी हुई हैं और अभी कल भी खेलेंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे सेलिब्रेट करने दिल्ली से उड़कर चली आयी बेबो, देखे फोटोज

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं रंगीला गर्ल उर्मिला, देखिये फोटोज

रेप केस में भोजपुरी Actor 'मनोज पांडे' था भागने की फ़िराक में, पुलिस ने धरदबोचा

Birthday Special : 'कुछ कुछ होता है' की अंजलि आज मना रही हैं अपना 29वां जन्मदिन

हसीना पारकर: श्रद्धा के नेगेटिव किरदार के अलावा फिल्म में कुछ अच्छा नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -