इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं रंगीला गर्ल उर्मिला, देखिये फोटोज
इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं रंगीला गर्ल उर्मिला, देखिये फोटोज
Share:

बॉलीवुड की रंगीला गर्ल यानी उर्मिला मातोंडकर को आप भूले तो नहीं, क्योकि काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं और अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. बता दे ये लाइम लाइट में रहे या ना रहे लेकिन ये सोशल नेटवर्किंग साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर ये अपनी तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं.

तो आज हम आपको इनकी कुछ खास तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप भी सब कुछ भूल जायेंगे. आपको पता हो की उर्मिला ने मोहसिन अख्तर मीर से शादी की है और हाल ही में एक तस्वीर शेयर करते हुए इन्होने लिखा है Bring on #sunshine Happy Navratri to all of u#womanpower #strength #courage n #enpowermentइसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Stud#myrottiebaby #unconditional love #happiness #best buddy#rottweiler #rottweilerpuppy #rottweilerpuppies #rottweilerworld #rottweilerbreed #rottweilerlover #rottweilerofinstagram #rottweilerfans #rottweilerlove #rottweilerclub .

नवरात्री के मौके पर इन्होने भी अपनी एक तस्वीर पोस्ट है जिस पर ये कैप्शन दिया हुआ है. आइये दिखा देते हैं हम आपको ये तस्वीरें. वही बता दे इंस्टा पर इनके 68.7k followers है और अब तक इनकी 92 पोस्ट है। आपको पता हो की ये कई बॉलीवुड मूवीज जैसे कर्ज, रंगीला, दौड़, कौन, जंगल, प्यार तूने क्या किया, बड़े घर की बेटी आदि.

Birthday Special : 'कुछ कुछ होता है' की अंजलि आज मना रही हैं अपना 29वां जन्मदिन

अपनी App के Ad. के लिए पूनम पांडेय हुई Topless, शेयर की फोटो

मैक्सिम मैगजीन के लिए डैशिंग लुक में नजर आए रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -