बर्थडे सेलिब्रेट करने दिल्ली से उड़कर चली आयी बेबो, देखे फोटोज
बर्थडे सेलिब्रेट करने दिल्ली से उड़कर चली आयी बेबो, देखे फोटोज
Share:

बॉलीवुड की बेबो का कल 37वा बर्थडे था. अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के चलते करीना दिल्ली में थी लेकिन बिजी शेड्युअल में से वक़्त निकालकर करीना अपने बर्थडे पर मुंबई पहुंच गई हैं. करीना ने मुंबई में ही अपने घर पर बर्थडे पार्टी रखी थी. करीना के बर्थडे पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे.

पार्टी में करीना की बहन करिश्मा अपने बॉयफ्रेंड संदीप तोशनिवाल के साथ पहुंची थी. साथ ही करीना की ननद सोहा अली खान यहां अपने पति कुणाल खेमू के साथ नजर आईं. इन सभी के साथ पार्टी में करीना के सबसे करीबी दोस्त यानी अमृता अरोड़ा, मलाइका, करण जौहर, अर्जुन कपूर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा, संजय कपूर और उनकी पत्‍नी भी शामिल हुए.

आपको बता दे कि इन दिनों तो करीना दिल्ली में अपनी आने वाली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग में व्यस्त है. लेकिन बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए करीना मुंबई पहुंच गयी थी. करीना के बर्थडे पार्टी के फोटोज करण जोहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किये है. लेकिन करीना के बर्थडे में छोटे नवाब तैमूर की झलक कही भी देखने को नहीं मिली. वैसे करीना ने अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद अपना पहला जन्मदिन मनाया हैं. तैमूर के साथ होने से मम्मी करीना का ये खास दिन और भी खास बन गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

करिश्मा ने बेबो को कुछ इस अंदाज़ में किया बर्थडे विश...

'न्यूटन' रिव्यु : जबरदस्त एक्टिंग, बेहतरीन स्टोरीलाइन और सामाजिक संदेश...

हसीना पारकर: श्रद्धा के नेगेटिव किरदार के अलावा फिल्म में कुछ अच्छा नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -