रेप केस में भोजपुरी Actor 'मनोज पांडे' था भागने की फ़िराक में, पुलिस ने धरदबोचा
रेप केस में भोजपुरी Actor 'मनोज पांडे' था भागने की फ़िराक में, पुलिस ने धरदबोचा
Share:

एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री में कोहराम मचा है. जी हां आपको बता दे कि वैसे भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हमे अभिनेत्रियों के साथ उनके को स्टार द्वारा छेड़छाड़ की खबरे हमेशा से ही मिलती ही रही है. अब ऐसा ही समाचार हमे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी सुनने को मिल रहा है. भोजपुरी फिल्मो के खबरीलाल से पता चला है कि, को स्टार से रेप के आरोप में मुंबई पुलिस ने भोजपुरी एक्टर मनोज पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है. मनोज पांडेय पर फिल्म में काम दिलाने के नाम पर और शादी के नाम पर एक सिंगर ने रेप का आरोप लगाया है. कुछ दिनों पहले पीड़िता ने मुंबई के चारकोप थाने में रेप का केस दर्ज कराया था. जिसके लिए पुलिस बहुत समय से इस केस पर अपनी पैनी निगाह लगाए रखी थी.

इसी बाबत भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ रेप के आरोपी एक्टर मनोज आर पांडेय को मुंबई पुलिस ने कल्याण बाइपास से गुरुवार की रात गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है की मनोज पाण्डे जो के जल्द से जल्द नेपाल भागने की तैयारी में था. इसके लिए उसने एक लड़की से पांच लाख रुपए मांगे थे. इस बात की जानकारी मनोज की पूर्व प्रेमिका को मिली. वह पुलिस के साथ पहले ही उस जगह पहुंच गई जहां लड़की मनोज को पैसा देने वाली थी. लड़की पैसा लेकर मनोज के पास गई तभी मनोज की नजर पुलिस पर पड़ गई और वह भागने लगा. इस तरह से पुलिस ने उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया. 

मनोज के कहने पर पीड़िता ने कराया था अबॉर्शन


भोजपुरी एक्टर मनोज आर पांडेय के साथ 2012 से लिव इन में रह रही भोजपुरी एक्ट्रेस ने जब मनोज पर शादी करने का प्रेशर बढ़ाया तो उसने दगा दे दिया. जिस प्रेमी के साथ पीड़िता पांच साल रही और अबॉर्शन तक करा दिया उसने फोन कर कहा कि मैंने वर्षा नाम की लड़की से शादी कर ली है. इतना ही नहीं मनोज ने जिस लड़की को अपनी पत्नी बताया उससे पीड़िता की बात भी कराई.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हसीना पारकर: श्रद्धा के नेगेटिव किरदार के अलावा फिल्म में कुछ अच्छा नहीं

Bhoomi Review : संजय की दमदार वापसी, लेकिन कमजोर कहानी

करिश्मा ने बेबो को कुछ इस अंदाज़ में किया बर्थडे विश...

'न्यूटन' रिव्यु : जबरदस्त एक्टिंग, बेहतरीन स्टोरीलाइन और सामाजिक संदेश...

नवरात्रि में नहीं दिखेगा सनी लियोनी का एड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -