हसीना पारकर: श्रद्धा के नेगेटिव किरदार के अलावा फिल्म में कुछ अच्छा नहीं

श्रद्धा कपूर की फिल्म 'हसीना पारकर' की रिलीज़ डेट कई बार पोस्टपोन हो चुकी थी. लेकिन आख़िरकार आज फिल्म रिलीज़ हो ही गयी. आइये जानते है श्रद्धा की इस फिल्म की कहानी, उनका अभिनय और क्या है इसमें खास...

डायरेक्टर-

अपूर्व लाखिया

स्टार कास्ट-

श्रद्धा कपूर, अंकुर भाटिया, सिद्धांत कपूर, दधि पांडेय

अवधि-

2 घंटा 04 मिनट

प्रोड्यूसर-

नाहिद ख़ान

कहानी-

फिल्म की कहानी साल 2007 के कोर्ट रूम से शुरू होती है जहां दाऊद (सिद्धांत कपूर) की बहन हसीना पारकर (श्रद्धा कपूर) के ऊपर कई केस के तहत सुनवाई हो रही है. वह वकील से पूछे जाने पर हसीना अपने पिता (दधि पांडे), भाई दाऊद (सिद्धांत कपूर) और हसबैंड (अंकुर भाटिया) के बारे में कई बातें बताती है. इसी दौरान बाबरी मस्जिद, हिंदू मुस्लिम दंगे, मुंम्बई ब्लास्ट जैसी कई घटनाओं का ज़िक्र होता है. साथ ही हसीना मुंबई के गोवंडी इलाके में भी अपना दरबार लगाते हुए नजर आती है. जब गैंगवार अपने चरम पर था तो वह लोगों के झगड़े सुलझाती रहीं, कंस्ट्रक्शन बिजनेस में लगी रहीं और बिल्डरों को प्रोटेक्शन देती रहीं. वैसे लगभग 20 साल के कार्यकाल में उन पर सिर्फ एक मुकदमा चला और उसमें भी वह बरी हो गईं.

परफॉरमेंस-

फिल्म में पहली बार श्रद्धा नेगेटिव रोल निभा रही है. साथ ही श्रद्धा ने 4 बच्चो की माँ का किरदार भी बखूबी निभाया है. श्रद्धा ने अपनी दमदार एक्टिंग फिल्म में दिखाई है. दाऊद के किरदार में सिद्धांत की एक्टिंग काफी कमजोर रही है. राजेश तैलंग वक़ील के किरदार में और दधी पांडे हसीना पारकर के पिता के तौर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे.

क्यों देखें-

अगर आपको क्राइम ट्रिलर मूवी देखना पसंद हो तो यह फिल्म देख सकते है. फिल्म को प्रेजेंट करने का तरीका कमाल का है. लेकिन फिल्म की कहानी और खास तौर पर स्क्रीनप्ले काफी कमजोर है जिसकी वजह से एक वक़्त के बाद काफी बोरियत होने लगती है.

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

श्रद्धा कपूर फैंस को फिल्म जरूर पसंद आ सकती है क्योकि श्रद्धा फिल्म में नए किरदार में नजर आ रही है. वैसे फिल्म की ओवरआल परफॉरमेंस को देखते हुए न्यूज़ ट्रैक इसे 2/5 रेटिंग देते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bhoomi Review : संजय की दमदार वापसी, लेकिन कमजोर कहानी

करिश्मा ने बेबो को कुछ इस अंदाज़ में किया बर्थडे विश...

'न्यूटन' रिव्यु : जबरदस्त एक्टिंग, बेहतरीन स्टोरीलाइन और सामाजिक संदेश...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -