सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की अजीबोगरीब पोस्ट
सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की अजीबोगरीब पोस्ट
Share:

टीवी जगत के चर्चित कौन बनेगा करोड़पति 13 में बिग बी के कपड़े एकदम जेंटलमैन के जैसे होते हैं। हां, कुछ त्योहारी सीजन पर इनमें परिवर्तन भी देखे गए हैं, लेकिन ज्यादातर वक़्त वे सूट-बूट में बन ठन के रहते हैं। वक़्त-वक़्त पर स्वयं अमिताभ भी अपने आउटफ‍िट पर चुटकी लेते दिखाई दिए हैं। एक बार फिर बिग बी ने अपने आउटफ‍िट एवं मिसमैच्ड फुटवियर पहने तस्वीर साझा की है। 

वही इस तस्वीर में अमिताभ ब्लू सूट-पैंट के साथ ग्रीन शूज पहने नजर आ रहे हैं। इसपर बिग बी ने लिखा- 'नीचे हरा बूट, और ऊपर मैचिंग सूट'। अपने कंप्लीट लुक के लिए बिग बी का 'मैचिंग' बोलना, लोगों को थोड़ा अजीब लग सकता है क्योंकि बिग बी का यह आउटफ‍िट उनके फुटवियर से मैच नहीं कर रहा है। अब इसे अमिताभ बच्चन का अपने कपड़ों पर चुटकी लेना बोले अथवा अपने कैप्शन को लयात्मक बनाने का तरीका।

वही सेट पर बिग बी को ऐसे देख लगता है अभिनेता घर से निकलते समय पहने शूज उतारना भूल गए। खैर जो भी है पर लोगों को अमिताभ बच्चन का यह अवतार भी बहुत भा रहा है। कौन बनेगा करोड़पति 13 के सेट पर बिग बी का सूट एवं फुटवियर ही नहीं बल्क‍ि उनकी बो-टाई एवं मोजे भी चर्चा में रहते हैं। अभिनेता अक्सर अपनी स्टाइल‍िश बो-टाई एवं चटक रंग के मोजे फ्लॉन्ट भी करते दिखाई दिए हैं। 

बिग बॉस 15: KISS करते दिखे यह प्रतियोगी, वीडियो ने मचाया बवाल

जब कंटेस्टेंट अचानक आकर छूने लगा था मलाइका के गाल, अभिनेत्री ने कहा- मैं डर गई थी...

VIDEO: कपिल शर्मा से नाराज हुए सैफ अली खान, सामने आई ये बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -