VIDEO: कपिल शर्मा से नाराज हुए सैफ अली खान, सामने आई ये बड़ी वजह
VIDEO: कपिल शर्मा से नाराज हुए सैफ अली खान, सामने आई ये बड़ी वजह
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो प्रत्येक वीकेंड अपने ऑडियंस को हंसाने के लिए तैयार रहते हैं। प्रत्येक सप्ताह शो में सेलिब्रेटीज आते हैं जिनके साथ कपिल शर्मा बहुत सारी मस्ती करते हैं। वही हाल ही में कपिल के शो में सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस एवं यामी गौतम अपनी आगामी मूवी भूत पुलिस के प्रमोशन के लिए आए थे।

वही भूत पुलिस के प्रमोशन के लिए आए सैफ अली खान ने कपिल शर्मा से अपनी नाराजगी व्यक्त की। कपिल शर्मा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें सैफ अली खान कपिल शर्मा को कह रहे हैं कि वह उनसे गुस्सा हैं। वीडियो में सैफ, यामी एवं जैकलीन ग्रीन रूम में दिखाई दे रहे हैं। सैफ पूछते हैं कि कपिल कहा हैं वह आया नहीं अभी तक। तब तक कपिल ग्रीन रूम में आ जाते हैं तथा तीनों स्टार्स ने हाय हैलो करते हैं। सैफ कपिल से बोलते हैं कि मैं सेट के डिजाइनर से बेहद अपसेट हूं। मैं आपके साथ 10 शो कर चुका हूं। मेरी यहां एक भी फोटो नहीं है। उसके पश्चात् वह शक्ति कपूर की तस्वीर पर प्वाइंट करते हुए बोलते हैं कि यहां पर ये जो साहब हैं इनकी तस्वीर है। 

वही सैफ की ये बात सुनकर वहां खड़े सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं। वीडियो के दूसरे भाग में भी सैफ अपनी नाराजगी व्यक्त करते हैं। वह बोलते हैं कि ग्रीन रूम में मेरी एक भी तस्वीर नहीं है मगर उन्होंने शो की प्रशंसा की। वह बोलते हैं कि मैं यहां 10 बार चुका हूं इस शो पर मगर अभी तक मेरी तस्वीर नहीं है ग्रीन रूम में जो मुझे बुरा लगता है।

'द कपिल शर्मा शो' पर भिड़े दो सुपरस्टार्स

हो गया हिना खान का ब्रेकअप!, खुद किया पोस्ट

'गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो', आर्यन के समर्थन में बोलीं राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -