जब कंटेस्टेंट अचानक आकर छूने लगा था मलाइका के गाल, अभिनेत्री ने कहा- मैं डर गई थी...
जब कंटेस्टेंट अचानक आकर छूने लगा था मलाइका के गाल, अभिनेत्री ने कहा- मैं डर गई थी...
Share:

एक बार फिर सोनी टीवी पर से तहलका मचाने के लिए इंडियाज बेस्ट डांसर के सीजन 2 की शुरुआत होने जा रही है। इस आगामी सीजन में एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर तथा टेरेंस लुईस जज बनकर ऑडियंस के सामने आएंगे। इसी बीच जब शो लॉन्च प्रोग्राम में मलाइका ने उन लम्हों को याद किया जब पिछले वर्ष शो में एक प्रतियोगी ने उनके गाल छुए तो वह कैसे चौंक गईं।

वही आगामी शो के लॉन्च इवेंट में मलाइका से पूछा गया कि जब किसी प्रतियोगी ने उन्हें गाल पर छुआ तो उनके दिमाग में क्या चल रहा था? इस प्रश्न का उत्तर देते हुए मलाइका बोलती हैं, “हां, मैं थोड़ी डरी गई थी क्योंकि यह कोरोना का वक़्त है। वह अचानक मेरे पास आ गया तथा मेरे गालों को छूने लगा। मैं एक सेकेंड के लिए सचमुच हैरान हो गई। हालांकि वह बेहद ही प्यार से छू रहा था तथा मैं खुश थी। वह भी छु कर काफी खुश हो रहा था मगर हां, मैं उस पल के लिए थोड़ा डरी हुई थी। मेरे दिमाग पहले यही बात आई एवं मैं सोच रही थी कि क्या उनसे अपने हाथों को सैनिटाइज किया था।

वही लॉन्चिंग इवेंट में मलाइका के साथ उनके को-जज, कोरियोग्राफर गीता कपूर तथा टेरेंस लुईस भी थे। उन दोनों ने उस पल को याद किया तथा अपने रिएक्शंस दिए। इस घटना पर टेरेंस ने बताया कि यह पूरे टीज़र वीडियो का "सबसे प्यारा हिस्सा" था। उन्होंने बताया, "हर बार जब भी मैं उन्हें देखता हूं, मैं 'वाह' बोलता हूं।" गीता ने आगे बताया, "ऐसा काफी कम होता है क्योंकि वह इतनी बड़ी शख्सियत हैं, जो सीधे जाकर उनके गालों को छूएगा? हममें भी इतनी हिम्मत नहीं है, सच में उनमें ऐसा करने की हिम्मत थी, मुझे लगता है कि यह काफी प्यारा था।

विक्की कौशल से नाराज हैं शाहरुख़ खान!, हुआ बड़ा खुलासा

'द कपिल शर्मा शो' पर भिड़े दो सुपरस्टार्स

हो गया हिना खान का ब्रेकअप!, खुद किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -