KBC 11: बिहार का ये प्रतिभागी ​जीतने वाला था 7 करोड़ लेकिन, चुना ये रास्ता
KBC 11: बिहार का ये प्रतिभागी ​जीतने वाला था 7 करोड़ लेकिन, चुना ये रास्ता
Share:

अब तक करोड़पति बनने में कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन में बिहार के दो दो लोग कामयाब रहे. जहानाबाद के सनोज कुमार के बाद बुधवार के मधुबनी के गौतम कुमार झा करोड़पति बने. इनके अलावा महाराष्ट्र की बबीता ताड़े भी करोड़पति बन चुकी हैं. मेगास्टार अमिताब बच्चन ने जब उनके सामने 7 करोड़ का सवाल रखा तो उन्होंने गेम छोड़ने का फैसला किया. ध्यान रहे कि अगर वह खेल जारी रखते और गलत उत्तर देते तो उन्हें सिर्फ 3 लाख 20 हजार से संतोष करना पड़ता. 

टीआरपी लिस्ट में धड़ाम से नीचे आए सबसे पॉपुलर शोज, देखकर घूम जाएगा दिमाग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने उनसे 7 करोड़ रुपये का सवाल पूछा, डरवन, प्रिटोरिया और जोहानिसबर्ग में 20वीं शताब्दी की शुरुआत में महात्मा गांधी की मदद से स्थापित तीनों फुटबॉल क्लब्स का नाम क्या था? इस सवाल का जवाब उन्हें नहीं मालूम था. उन्होंने गेम छोड़ने का फैसला किया. गेम छोड़ने के बाद औपचारिकता बस अमिताभ ने उनसे उत्तर देने को कहा. उन्होंने कहा ट्रुथ सीकर लेकिन यह उत्तर गलत था. इसका सही उत्तर था पैसिव रजिस्टर्ड.

अंगूरी भाभी से लेकर दिव्यांका तक ऐसे टीवी की बहुओं ने मनाया करवाचौथ

ध्यान रहे कि गौतम बिहार के मधुबनी जिले के रहने वाले हैं. गौतम कुमार झा भारतीय रेलवे में सीनियर सेक्शन इंजीनियर के रूप में कार्यरत हैं. वर्तमान में उनकी पोस्टिंग पश्चिम बंगाल के आद्रा में है. गौतम ने आईएसएम धनबाद से इंजीनियरिंग में एमटेक की डिग्री ली है. गौतम शुरू से ही कुशाग्र बुद्धि के रहे हैं. रेलवे में नौकरी करने से पहले वह केनरा बैंक में मैनेजर रह चुके हैं. शो में गौतम ने केबीसी में आने का श्रेय अपनी पत्नी को दिया.

सामने आईं 'तारक मेहता...' की रीटा रिपोर्टर के बेबी शावर की तस्वीरें

हरे रंग की बनारसी साड़ी में राखी सावंत ने मनाया अपना पहला करवाचौथ, नहीं नजर आए पति

पारुल चौहान से गिन्नी चतरथ तक रोमांटिक अंदाज में नयी दुल्हनों ने मनाया करवाचौथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -