पारुल चौहान से गिन्नी चतरथ तक रोमांटिक अंदाज में नयी दुल्हनों ने मनाया करवाचौथ
पारुल चौहान से गिन्नी चतरथ तक रोमांटिक अंदाज में नयी दुल्हनों ने मनाया करवाचौथ
Share:

बीते कल करवाचौथ का पर्व सभी महिलाओं के लिए ख़ास रहा. वहीं इस दौरान टीवी की बहुओं ने बिजी शेड्यूल से फ्री होकर करवाचौथ के त्योहार को धूमधाम से मनाया जिनकी तस्वीरें हाल ही में सामने आ गईं हैं, और इनमे नई नवेली दुल्हन भी शामिल रहीं. आइए दिखते हैं. टीवी एक्ट्रेस पारुल चौहान की कुछ महीनों पहले ही शादी हुई हैं और यह उनका पहला करवाचौथ रहा. वहीं ईद सौरान उन्होंने रेड कलर की सिल्क साड़ी पहनी जो उनके ऊपर काफी शानदार नजर आई. वहीं करवाचौथ की पूजा करते हुए की तस्वीर उन्होंने शेयर की है और आपको याद ही होगा कि एक्ट्रेस ने शादी की वजह से ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ा था और वह इन दिनों वे टीवी पर नजर नहीं आ रही हैं.

इसी के साथ करवाचौथ के दिन एक्ट्रेस निधि उत्तम भी बहुत दिलकश नजर आईं. इस दौरान उनका लुक देखने लायक रहा. वहीं कॉमेडियन भारती सिंह ने करवाचौथ पर पिंक कलर का सूट पहना. तस्वीर में भारती स्टनिंग लग रही हैं और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Happy karwachouth ladies @riddhi_bhatt @ginnichatrath @jjoshina @anushree.pardeshi9 @chesta.jaiswal @krishna.negi3 @vanky1 @haarshlimbachiyaa30 @raghavjairath @kapilsharma @akshay.rathore.1428

इसी के साथ भारती के घर पर हुई करवाचौथ की पूजा में कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ भी नजर आईं. मालूम हो गिन्नी प्रेग्नेंट हैं और वह इस दौरान बहुत खूबसूरत नजर आईं. इसी के साथ इस दौरान न्यूली मैरिड कपल चारू असोपा भी बहुत दिलकश नजर आईं. उन्होंने करवाचौथ पर रेड कलर का लहंगा पहना और कपल ने इंस्टा पर करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है Waiting for chand इसमें वह अपने पति के साथ दिलकश दिख रहीं हैं.

इंडियन आइडल: कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ के साथ की ऐसी हरकत, फूटा अनु मालिक का गुस्सा, देखें वीडियो

कृष्णा को कपिल के शो में नहीं देखना चाहती थीं गोविंदा की बेटी, दे दी थी सख्त वार्निंग!

दो बार की है स्वप्निल जोशी ने शादी, कभी लोग इस वजह से करने लगे थे उनकी पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -