सामने आईं 'तारक मेहता...' की रीटा रिपोर्टर के बेबी शावर की तस्वीरें
सामने आईं 'तारक मेहता...' की रीटा रिपोर्टर के बेबी शावर की तस्वीरें
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाकर फेमस हुईं प्रिया अहूजा इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और वह प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं. ऐसे में इस समय वह अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं और उन्होंने हाल ही में बेबी शावर करवाया है जिसकी तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं. जी हाँ,प्रिया ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बेबी शावर की तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं.

वहीं बेबी शावर में प्रिया बेहद खूबसूरत नजर आईं और उनका लुक बहुत आकर्षक नजर आया. वहीं इस दौरान वह पर्पल कलर का आउटफिट पहने और पिंक कलर का टिआरा पहनकर दिखाई दिन. आप देख सकते हैं प्रेग्नेंसी ग्लो उनके चेहरे पर साफ दिख रहा था वह कितनी खिलीं-खिलीं हैं. उनकी पार्टी में निधि भानुशाली भी पहुंची और सभी बहुत शानदार नजर आए. आपको बता दें कि निधि ने तारक मेहता में आत्माराम भिड़े की बेटी का किरदार निभाया है और अब उन्होंने शो छोड़ दिया है.

वहीं इस दौरान कुश शाह भी नजर आए जो शो में इन दिनों डॉक्टर हाथी के बेटे गोली का किरदार निभा रहे हैं. आपको पता ही होगा कि प्रिया आहूजा राजदा के पति मालव राजदा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के चीफ डायरेक्टर हैं और नवंबर 2019 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. शो में प्रिया का कैरेक्टर रेगुलर नहीं है और वह कभी-कभी ही शो में नजर आती हैं.

अंगूरी भाभी से लेकर दिव्यांका तक ऐसे टीवी की बहुओं ने मनाया करवाचौथ

Bigg Boss 13 : घर में जेल जाने को लेकर बातचीत में हुआ जमकर झगड़ा

इंडियन आइडल: कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ के साथ की ऐसी हरकत, फूटा अनु मालिक का गुस्सा, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -