KBC 11 : जानिए क्यो इस कंटेस्टेंट को अमिताभ बच्चन ने उढ़ाई शॉल, फैंस ने की तारीफ
KBC 11 : जानिए क्यो इस कंटेस्टेंट को अमिताभ बच्चन ने उढ़ाई शॉल, फैंस ने की तारीफ
Share:

भारत का लोकप्रिय टीवी रियेलटी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 को दो करोड़पति मिल चुके हैं. पहले हैं बिहार के सनोज राज और दूसरी हैं महाराष्ट्र की बबीता ताडे. इन दोनों कंटेस्टेंट ने अपनी सूझ-बूझ से सवालों के सही जवाब दिए और 1 करोड़ के मालिक बन गए. बबीता ताडे वाला एपिसोड अभी तक टेलीकास्ट नहीं हुआ है. ये एपिसोड बुधवार-गुरुवार को आएगा. आइए जानते है पूरी रिपोर्ट 

आज शाओमी अपने कई बहुप्रतीक्षित प्रोडक्ट करेंगा पेश, ये है पूरी डिटेल्स

हाल ही में शो का एक प्रोमाे रिलीज हुआ है, जिससे पता चला कि बबीता ताडे 1 करोड़ रुपये जीत चुकी हैं. 16 सितंबर को 21वां एपिसोड टेलीकास्ट हुआ. फास्टेस्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में तेजी से जवाब देकर बिहार दरभंगा की आरती कुमारी पहुंचीं. आरती इंडियन ओवरसीज बैंक में बतौर मैनेजर काम करती हैं. पिछले कई सालों से उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है. हॉट सीट पर आने के बाद आरती तीन सवालों के सही जवाब देकर 3 हजार रुपये जीत चुकी हैं। आज फिर से आरती के साथ गेम आगे बढ़ेगा. आरती से पहले पश्चिम बंगाल की लाबोनी बसु हॉट सीट तक पहुंची थीं. लाबोनी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही हैं. और उनकी इच्छा आईएएस अधिकारी बनने की है.

अपनी शादी के रिसेप्शन में अनिल कपूर को देखकर चौक गए थे कपिल, किया मजेदार खुलासा
 
 अपने बयान में लाबोनी ने बताया कि वो बहन के साथ पोस्टर चिपकाने का काम करती थीं, जिसके लिए उन्हें हर दिन 100 रुपये मिलते थे. 14 साल की उम्र में वो प्राथमिक स्कूल के बच्चों को सामाजिक विज्ञान पढ़ाती थीं. शो के दौरान लाबोनी को ठंड लगने लगी. ये देख अमिताभ ने खुद लाबोनी को दो बार शॉल उढा़या. बिग बी को ऐसा करते देख फैंस बहुत प्रभावित हुए और सोशल मीडिया पर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं. बबीता की तो वो स्कूल में 450 बच्चों के लिए खिचड़ी बनाती हैं। इस काम के लिए उनको 1500 रुपये वेतन मिलता है. इसके साथ ही बबीता ने बताया कि इस काम और पैसे से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि उन्हें बच्चों के लिए खिचड़ी बनाना पसंद है. बबीता की तनख्वाह सुनकर अमिताभ बच्चन हैरान रह जाते हैं. साथ ही प्रोमो में बबीता कहती हैं कि इस शो को जीतकर वो ये साबित करना चाहती हैं. कि एक खिचड़ी बनानी वाली भी अपने सपने पूरे कर सकती है.

सनाया ईरानी के जन्मदिन पर देखिए उनकी अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीरें

bigg boss 13: शो को लेकर बड़ी खबर, इस दिन होगा प्रीमियर

20 हजार नाम में से जय भानुशाली ने अपनी बेटी के लिए चुना यह नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -