20 हजार नाम में से जय भानुशाली ने अपनी बेटी के लिए चुना यह नाम
20 हजार नाम में से जय भानुशाली ने अपनी बेटी के लिए चुना यह नाम
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस एक्टर और होस्ट जय भानुशाली के घर हाल ही में नन्हीं परी आई है और वह पिता बनने के बाद से बहुत खुश हैं. ऐसे में बीते दिनों ही पिता बनने की खुशी एक्टर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और बेटी के जन्म के बाद उसका नाम रखने को लेकर जय और उनकी पत्नी माही बहुत उत्साहित थे. ऐसे में उन्होंने अपने फैंस से अपनी बेटी का नाम रखने के लिए सुझाव मांगे और उसके लिए हजारों नाम की लिस्ट उनके सामने आई जिसमे से उन्होंने एक नाम फाइनल कर ही लिया. जी हाँ, जय भानुशाली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बेटी के नाम का खुलासा कर द‍िया है, और उन्होंने अपनी नन्ही परी का नाम रखा है तारा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali) on

हाल ही में जय ने पोस्ट करते हुए लिखा, ''आप सभी की दुआओं के लिए शुक्र‍िया. बेटी के लिए 20 हजार से ज्यादा नामों के सुझाव आए. आख‍िरकार हमने उसका नाम तय कर लिया है. स्वागत करिए हमारे आंखों का तारा, 'तारा जय भानुशाली' का.'' आप सभी को यह भी बता दें कि जय ने 16 सितम्बर को अपनी बेटी का नाम बताने की घोषणा की थी और उन्होंने फैंस से बेटी के नाम पर सुझाव मांगे थे और ऐसे में उन्हें 20 हजार नाम बताए गए. इसी के साथ जय और माही ने बच्ची के नाम का खुलासा 17 स‍ितंबर को किया है यानी आज. वहीं जय भानुशाली ने बीते दिनों अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि ''पिता की जिम्मेदारियां निभा रहा हूं. फोटो शेयर करते हुए जय ने लिखा, 'थके हाथ, नींद भरी आंखें लेकिन बेटी मेरे कंधों पर... ये अनमोल बात है.''

आप सभी को यह तो पता ही होगा कि जय भानुशाली और माही विज अपनी बच्ची के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करने में इन दिनों खूब व्यस्त हैं. बीते 27 अगस्त को जय ने बेटी की फोटो शेयर करते हुए फैंस से टी या एम में से नाम के सुझाव मांगे थे और अब उन्होंने अपनी बेटी का नाम तारा रख दिया है.

अपनी शादी के रिसेप्शन में अनिल कपूर को देखकर चौक गए थे कपिल, किया मजेदार खुलासा

इन बाइकों का वाहन बाजार में है दबदबा, कीमत 50 हजार से कम

लिपलॉक कर हितेन तेजवानी ने अपनी पत्नी को दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -