आज शाओमी अपने कई बहुप्रतीक्षित प्रोडक्ट करेंगा पेश, ये है पूरी डिटेल्स
आज शाओमी अपने कई बहुप्रतीक्षित प्रोडक्ट करेंगा पेश, ये है पूरी डिटेल्स
Share:

मंगलवार को चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी Smarter Living Event का प्रांरभ करने वाली है. इस कार्यक्रम के दौरान 65 इंच का एमआई टीवी (Mi TV), एमआई बैंड 4 (Mi Band 4) और एमआई वॉटर प्यूरीफायर (Mi Water Purifier) को लॉन्च किया जाएगा. इसके साथ ही अन्य स्मार्ट होम डिवाइस को भी पेश किया जा सकता है. आप शाओमी के इस इवेंट को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते है. इस इवेंट की शुरुआत 12 बजें से होने वाली है.

Jio के उपभोक्ता के लिए बड़ी खबर, अब नही उठानी पड़ेगी ये समस्या

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ई कॉमर्स साइट अमेजन ने पहले साफ कर दिया था कि एमआई बैंड 4 लॉन्च के बाद सेल के लिए उपलब्ध होगी. लेकिन एमआई टीवी और एमआई वॉटर प्यूरीफायर की ज्यादा जानकारी नहीं मिली है. इससे पहले शाओमी ने तीनों प्रोडक्ट्स को चीनी बाजार में पेश किया था. साल की शुरुआत में शाओमी का 55 इंच के एलईडी टीवी 4एक्स प्रो लॉन्च हुआ था. लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्राहकों एमआई के नई टीवी में नेटफ्लिक्स का स्पोर्ट प्राप्त होने वाला है.

Google Event 2019 : इन स्मार्टफोन लवर्स के लिए रहा बेहद खास, 15 अक्टूबर को होंगे लॉन्च

हाल ही में एमआई बैंड 4 की कई रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं जिनमें कीमत और फीचर्स की जानकारी मिली थी. लीक रिपोर्ट की मानें तो कंपनी बैंड 4 में एमोलेड कलर डिस्प्ले के साथ कई खास फीचर्स देगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाओमी इस बैंड को 2,499 रुपये की कीमत के साथ पेश करेगा. इन सभी प्रोडकट्स की कीमत, स्पेसिफिकेशन और ऑफर्स की जानकारी लॉन्च इवेंट के खत्म होने के बाद प्राप्त होगी.

आज Redmi टीवी बाजार में होगा प्रदर्शित, ये प्रोडक्ट भी हो सकते है पेश

आज Realme के इस लोकप्रिय स्मार्टफोन की सेल होगी शुरू, 7000 रु तक का मिलने वाला फायदा

अगर गूगल का करते है सर्च रिजल्ट के लिए उपयोग तो, इन चीजों को न करें सर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -