कविता-रुबीना में हुई तकरार, सामने आया ये धमाकेदार प्रोमो
कविता-रुबीना में हुई तकरार, सामने आया ये धमाकेदार प्रोमो
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 के हाउस में हाल ही में कुछ नई एंट्रीज हुई हैं। कविता कौशिक को शो का कप्तान बनाया गया। सभी मेंबर उनकी कैप्टेंसी में अच्छे से कार्य कर रहे हैं। शो में रुबीना तथा कविता की भी ठीक-ठाक बॉन्डिंग नजर आ रही थी। किन्तु अब लगता है कि आने वाले समय में रिश्ता बनने से पूर्व ही टूट जाएगा। शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है।

वही कविता वीडियो में कहती हुई नजर आ रही हैं- एक कप्तान के रूप में मैं बोल रही हूं कि आपको मेरा फ्रूट काटना पड़ेगा। वहीं रुबीना फल काटने से स्पष्ट इंकार कर देती हैं। वो कहती हैं मेरा कार्य आपके लिए फल काटना नहीं है। वही इस पर कविता बोलती हैं कि मत काटिए मुझे एक क्लैशी शख्स से फल कटवाने भी नहीं हैं। मुझे हजम भी नहीं होंगे। आप अपना काटिए। चलिए। आप दूसरों को कहती हैं कि वो बदतमीजी करती हैं। आप अपना देखिए। मैं भी आगे वो ही करुंगी जो मुझे करना है।

तत्पश्चात, रुबीना अपने मित्रों से कहती हैं- उनको लीडरशिप का कार्य दिया गया है। डिक्टेटरशिप का नहीं। फिर तो आप ऐसे करिए ब्रश मत करिए। हम आपको नहला भी देते हैं, आपकी ब्रश भी कर देंगे। आपको बता दें कि शो में कविता कौशिक, नैना सिंह तथा शार्दुल की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। शो में तीनों ने अपनी एंट्री से तहलका मचा दिया। कविता कौशिक का दबंग स्टाइल देखने को मिल रहा है। बिग बॉस ने उन्हें कप्तान बनाया। शो में वो दबंग अंदाज में प्रत्येक काम करवाती दिखाई दे रही हैं।

टास्क के दौरान भिड़े जैस्मिन और राहुल, एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतरे फैंस

काम्या पंजाबी ने लगाई पवित्रा की क्लास, कहा- भीगी बिल्ली

क्या बिग बॉस 14 में होगी अली गोनी की एंट्री ? जानिए क्या है सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -