काम्या पंजाबी ने लगाई पवित्रा की क्लास, कहा- भीगी बिल्ली
काम्या पंजाबी ने लगाई पवित्रा की क्लास, कहा- भीगी बिल्ली
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में जबसे कविता कौशिक की एंट्री हुई है, शो के प्रति फैंस का रुझान बढ़ा है। कविता कौशिक का उनकी मित्र काम्या पंजाबी खूब समर्थन कर रही हैं। काम्या ने अब कविता का पक्ष लेते हुए पवित्रा पुनिया की सोशल मीडिया पर क्लास लगाई है। काम्या ने पवित्रा को भीगी बिल्ली बुलाया है।

दरअसल, पिछले एक एपिसोड में पवित्रा पुनिया ने कविता के विरुद्ध जहर उगला था। कविता के पीठ पीछे उनके विरुद्ध बहुत सारी बातें की थीं। पवित्रा की इसी बात पर अब काम्या पंजाबी ने प्रतिक्रिया दी है। काम्या ने ट्वीट में लिखा- ओह दादा। प्रिय पवित्रा पुनिया जितनी भी चीरने वाली बातें आपने कही हैं कविता कौशिक के बारे में, वो सभी बातें आप यदि कविता के मुंह पर बोलती तो दम और दादा दोनों दिखाई आता आप में। मुझे खेद है ये कहने में कि आप कविता के समक्ष दादा तो दूर भीगी बिल्ली लगीं।    

वही दूसरे ट्वीट में काम्या पंजाबी ने लिखा- बड़ी बड़ी बातें वड़ा पाव खाते।।। ये लाइन तो आप पर फिट बैठती है पवित्रा पुनिया। स्वयं ही कहती रहती हैं मैं ये कर दूंगी वो कर दूंगी। भाई एक बात बताओ ये करेंगी कब? साथ ही पवित्रा ने एक एपिसोड में कहा था कि कविता कौशिक उनसे लड़कर फुटेज लेने का प्रयास कर रही हैं। इसका उत्तर भी काम्या ने दिया। अभिनेत्री ने लिखा- सॉरी मैडम किन्तु कविता के कारण थोड़ी सी फुटेज तुम्हें मिल गई। वैसे दो सप्ताहों से घर पर तुम लोग हो, फिर भी कोई नया आकर तुम्हें नियम बता रहा है। शर्म वैसे तुम्हें आनी चाहिए। तुम बस हमेशा की तरह पीठ पीछे बात करते रहो।

क्या बिग बॉस 14 में होगी अली गोनी की एंट्री ? जानिए क्या है सच

कपिल शर्मा शो में पहुंचे अक्षय कुमार, गिफ्ट में मिली ये अनोखी चीज

नेहा-रोहनप्रीत को कपिल शर्मा ने दी शादी की बधाई, सिंगर ने कुछ इस अंदाज में दिया रिप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -