क्या बिग बॉस 14 में होगी अली गोनी की एंट्री ? जानिए क्या है सच
क्या बिग बॉस 14 में होगी अली गोनी की एंट्री ? जानिए क्या है सच
Share:

लोकप्रिय टेलीविज़न बिग बॉस सीजन 14 में पिछले 3 सप्ताहों में कई बार सीन पलटा है। शो में 1 माह पूरा होने से पूर्व ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो गई है। अब जानकारी मिल रही हैं कि नवंबर में जैस्मिन भसीन के बेस्ट फ्रेंड अली गोनी बिग बॉस हाउस में आने वाले हैं।

चर्चा है कि अली गोनी नवंबर माह के प्रथम सप्ताह में बिग बॉस में एंट्री करेंगे। अब इस जानकारी में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले दिनों में स्पष्ट हो जाएगा। वैसे अभी अली की मित्र जैस्मिन शो का पार्ट हैं। अली घर से बाहर रहकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जैस्मिन का समर्थन कर रहे हैं। बिग बॉस 14 आरम्भ होने से पूर्व अली के शो में आने की चर्चाएं थीं। किन्तु दूसरे वर्क कमिटमेंट्स के कारण अली सलमान के शो को करने की हामी नहीं भर सके। परन्तु अब अली के शो में आने की पूरी प्लानिंग बन चुकी है। 

दूसरी ओर, जैस्मिन तथा अली के रिलेशनशिप में होने की भी चर्चाएं हैं। किन्तु दोनों ने हमेशा ही इससे मना किया है तथा अच्छे मित्र होने की बात कही है। जैस्मिन शो में काफी बेहतर खेल रही हैं। अब यदि अली शो में आते हैं, तो रियलिटी शो में दोनों की केमिस्ट्री तथा बॉन्डिंग देखना प्रशंसकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। जैस्मिन तथा अली इससे पूर्व खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया में भी भाग ले चुके हैं। वही अब देखना ये है कि आने वाले समय अली गोनी कि एंट्री होती है या नहीं।

कपिल शर्मा शो में पहुंचे अक्षय कुमार, गिफ्ट में मिली ये अनोखी चीज

नेहा-रोहनप्रीत को कपिल शर्मा ने दी शादी की बधाई, सिंगर ने कुछ इस अंदाज में दिया रिप्लाई

बिग बॉस में कविता कौशिक की एंट्री ने मचाया धमाल, शो देख एक्स BB कंटेस्टेंट्स ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -