कविता कौशिक ने धुलवाए पति से बर्तन, देखें तस्वीरें
कविता कौशिक ने धुलवाए पति से बर्तन, देखें तस्वीरें
Share:

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया भर में छाया हुआ है। इसके साथ ही भारत में भी इसका असर देखने को मिल रहा है। वहीं भारत में अब तक कोरोना के 500 मरीज सामने आए हैं। इसके साथ ही ऐसे में इसे बचने के लिए सभी लोग सेल्फ आइसोलेशन कर रहे हैं। इसमे टीवी स्टार्स भी मौजूद है। इसके साथ ही ऐसे में सेलेब्स अपने घर पर खुद से सफाई और खाना बनाते भी नजर आ रहे हैं। 

वहीं इसी बीच टीवी एक्ट्रेस कविता ने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान सोमवार को एक सेल्फी शेयर की जिसमें उनके पति बर्तन धोते नजर आ रहे थे। आपकी जानकरी के लिए बता दें की कविता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- वायरस के विरुद्ध इस लड़ाई में हमारे सरकार से बेहतर कैसे हो इस पर सुझाव: - 1-घर के काम अपने और परिवार के बीच बांटकर अपने स्टाफ को पेड लीव दें। 2- अपने भोजन / राशन / आपूर्ति को चौकीदार, जरूरतमंद लोगों के साथ साझा कर सकते है । 

3- घर में रहें और सैनिटाइज करें। वहीं टीवी के जाने माने एक्टर करणवीर बोहरा ने भी घर का काम करते हुए फोटो साझा की। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को सलाह दी की सेल्फ आइसोलेशन के दौरान घर के काम में मदद करें। इसके साथ ही इस फोटो में एक्टर अपने हाथ में झाडू पकडे खंडे हुए है। वहीं इस फोटो में उनकी दो लाड़ली बेटियां भी नजर आ रही हैं। वहीं इससे पहले टीवी एक्ट्रेस देबिना भी अपने घर की सफाई करते नजर आई थी। इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon) on

 

KKK: वैक्स टास्क में बुरी तरह जल गए थे बलराज

इस वजह से खतरों के खिलाड़ी 10 पर नहीं पड़ेगा कोरोना का असर

इस शो के लिए स्मृति ईरानी को कर दिया था रिजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -