अपने कठिन योगा से सभी को दीवाना बना रहीं हैं कविता कौशिक
अपने कठिन योगा से सभी को दीवाना बना रहीं हैं कविता कौशिक
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस अपने सेक्सी फिगर को दिखाने में पीछे नहीं हट रहीं हैं. ऐसे में अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश करने वाली टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक भी इन दिनों चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, आप उनके इंस्टाग्राम पर उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देख सकते हैं जो सभी के दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं. जी हाँ, इन दिनों यह टीवी अभिनेत्री खबरों में काफी छाई हुई हैं और इसकी वजह उनकी तस्वीरें हैं. कविता कौशिक ने योग में जिस तरह की महारथ हासिल की है वह उनकी तस्वीरों में साफ़ नजर आती है.

टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं और आज उनका नाम उनके योगा और उनकी हॉट फोटोज के लिए सुर्ख़ियों में रहता है. फिलहाल उनकी योग करते हुए बोल्ड और हॉट तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. हाल ही में कविता ने अपनी तस्वीर को फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो वाकई में बोल्ड लग रही है.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वो योग के कठिन आसनों को भी आसानी से करते हुए नजर आ रही हैं और उन्होंने कैप्शन में लिखा है S H A P E S ! #swipeleft वहीं एक फोटो उन्होंने काम्या पंजाबी के साथ शेयर कर लिखा है Sabko theek se aati nai ..humaari jaati nai ... JAWANI !! Kyu jaaneman @panjabikamya इसमें दोनों ही बोल्ड लग रहीं हैं. टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक को आप सभी ने सब टीवी के सीरियल 'एफ.आई.आर' में 'चन्द्रमुखी चौटाला' के किरदार में देखा ही होगा. वहीं इन दिनों वह टीवी शोज से दूर हैं.

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है 'नज़र' शो की यह डायन

नागिन 3 की छोटी तामसी भी है कोमोलिका की दीवानी, ये रहा प्रूफ

इस एक्टर की बीवी ही नहीं सास भी है उनसे इतने साल छोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -