रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है 'नज़र' शो की यह डायन
रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है 'नज़र' शो की यह डायन
Share:

आजकल टीवी की अभिनेत्रियां अपने फिगर को दिखाने में शर्माती नहीं है. ऐसे में बीते दिनों टीवी शो नजर में नजर आने वाली डायन उर्फ़ सोन्या रियल लाइफ में बहुत ही हॉट है. और इस बार उन्होंने हॉटनेस की सभी हदों को पार कर दिया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं हाल ही में सोन्या ने एक फोटोशूट करवाया है जिसमे वह येल्लो फ्रॉक में नजर आ रहीं हैं. इस फोटोशूट में वह काफी सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं और वहीं उनका अंदाज वाकई में मदहोश कर देने वाला है. सोन्या पहली बार किसी शो में डायन का किरदार निभा रहीं हैं और उन्हें अपने किरदार से बहुत प्यार है.

इसी के साथ उन्होंने अपनी फोटो शेयर कर लिखा है @srstore09 in love with this off shoulder dress #srstar #srstore #yellowismycolor #wootwootPhoto @harshofficial21 #igers #tflers इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. वहीं सोन्या का लुक बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी मात दे रहा है जो आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं. इसी के साथ वह आजकल की टीवी की अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि सोन्या पहले मॉडलिंग करती थी और 'नजर' उनका पहला शो है जिसमे उन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है. नजर में उनके बोल्ड अंदाज और उनकी एक्टिंग की तारीफ़ की जा चुकी है लेकिन इन दिनों वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए चर्चाओं में आ गईं हैं. सोन्या के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें पसंद करते हैं और फिलहाल उनके इन फोटोज ने इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है.

रात में नहाते हुए मौनी रॉय ने शेयर की अपनी तस्वीर, इंटरनेट पर मचा रही कोहराम

कपिल के शो में सपना ने अपनाया जैकी श्रॉफ का अवतार, देखते ही रह गये टाइगर श्रॉफ

बड़ी खबर: अपने सबसे बड़े दुश्मन संग रोमांस करेंगी दीपिका कक्कड़!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -