नागिन 3 की छोटी तामसी भी है कोमोलिका की दीवानी, ये रहा प्रूफ
नागिन 3 की छोटी तामसी भी है कोमोलिका की दीवानी, ये रहा प्रूफ
Share:

इन दिनों एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन 3 जमकर चर्चाओं में बना हुआ है इस शो में एक के बाद एक जबरदस्त ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में इस शो में 24 साल का लीप लिया गया है, जिसके चलते कहानी पूरी तरह से बदल चुकी है. शो में सभी चेहरे पुराने हैं लेकिन किरदार नए हैं. वहीं कुछ दिन पहले ही शो में कृष्णा मुखर्जी ने तामसी के किरदार में एंट्री मारी थी और बीते दिनों ही तामसी की वजह से बेला और माहिर की मौत हो जाती है वहीं बेला और माहिर सालों बाद पुर्नजन्म ले चुके है. ऐसे में जल्द ही तामसी के बड़े अवतार को भी शो में दिखाया जाएगा और दर्शकों के साथ-साथ सभी कलाकार छोटी तामसी को यकीनन मिस करने वाले है.

जी हाँ, वहीं छोटी तामसी का किरदार निभाने वाली एलिना ने कुछ ही दिन में ही सेट पर मौजूद सभी लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी और केवल इतना ही नहीं एलिना इस शो से अलग टीवी के बाकी कलाकारों की भी पंसदीदा बाल कलाकार बन चुकी है. जी हाँ, जी दरअसल हुआ यूँ कि हाल ही में एलिना 'कसौटी जिंदगी के' के सेट पर पहुंची और कसौटी के सेट के पास ही एलिना भी शूट कर रही थी इस कारण वह वहां चली गईं और उन्हें देखते ही हिना खान उनके पास आ गईं और उन्हें प्यार करने लगीं.

जी हाँ, एलिना हिना को खूब पसंद करती हैं इस कारण वह उनसे मिलने गईं थीं. एलिना और हिना की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें एलिना लंहगा चोली में नजर आ रही है और इसी के साथ हिना नारंगी रंग की साड़ी में दिख रही है. दोनों की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है और लोग दोनों को खूब पसंद कर रहे हैं.

रात में नहाते हुए मौनी रॉय ने शेयर की अपनी तस्वीर, इंटरनेट पर मचा रही कोहराम

शादी के बाद रिसेप्शन देने वाले थे शरद मल्होत्रा लेकिन हो गया बड़ा हादसा

कसौटी के सेट पर स्क्रिप्ट पढ़ते-पढ़ते रोने लगीं कोमोलिका, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -