KBC की हॉट सीट पर बैठेंगे सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग
KBC की हॉट सीट पर बैठेंगे सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग
Share:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व कैप्टन सौरव गांगुली और पूर्व टेस्ट क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को आप सभी जल्द ही 'कौन बनेगा करोड़पति' के 13वें सीजन में देखने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत इस शो के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में हॉट सीट पर ये दोनों ही दमदार अंदाज में नजर आने वाले हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि आने वाले 27 अगस्त शुक्रवार के दिन क्रिकेट के दो दिग्गज स्टार्स सौरव गांगुली और विरेंद्र सहवाग 'कौन बनेगा करोड़पति' 13वें सीजन में होस्ट अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते नजर आने वाले हैं।

 

आप सभी को बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति' के पिछले सीजन में 'करम वीर' नाम के स्पेशल एपिसोड का नाम बदलकर 'शानदार शुक्रवार' किया जा चुका है। ऐसे में इस स्पेशल एपिसोड में हर सप्ताह शुक्रवार के दिन सभी क्षेत्र के सेलिब्रिटी मेहमान के रूप में आएंगे। अब आने वाले 27 अगस्त को सौरव गांगुली और विरेंद्र सहवाग हॉट सीट पर नजर आने वाले हैं।

बताया जा रहा है इस नए प्रोग्रामिंग फीचर के अलावा, फ्लोर एलईडी और एआर (ऑगमेंटेड रियलिटी) के उपयोग से लेकर 'रिफ्रेश' मोटराइज्ड वर्चुअल सीलिंग और गेमप्ले ग्राफिक्स तक, सेट के पूरे लुक को फिर से बदला गया है। वैसे अमिताभ का यह शो हमेशा से पसंद किया गया है और इस शो में अब तक ना जाने कितने ही लोगों ने करोड़ों रुपए जीत लिए हैं। अमिताभ के बारे में बात करें तो वह शो के बेहतरीन होस्ट है और उनके अंदाज की यह दुनिया कायल है।

UN में पाक पर जमकर बरसा भारत, कहा- पाकिस्तान में बेखौफ होकर काम कर रहे हैं लश्कर...

चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन राज्यों में 2-3 दिनों तक होगी भारी बारिश

तालिबान समर्थक सपा सांसद के बचाव में उतरे ओवैसी, बोले- उन पर देशद्रोह का केस क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -