तालिबान समर्थक सपा सांसद के बचाव में उतरे ओवैसी, बोले- उन पर देशद्रोह का केस क्यों ?
तालिबान समर्थक सपा सांसद के बचाव में उतरे ओवैसी, बोले- उन पर देशद्रोह का केस क्यों ?
Share:

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने तालिबान को लेकर दिए गए बयान के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज किए जाने पर सवाल खड़े किए हैं. ओवैसी ने साथ ही ये भी कहा कि सपा सांसद ने तालिबान पर जो कहा, उससे सहमत नहीं हूं, किन्तु उनके खिलाफ क्या देशद्रोह का केस दर्ज किया जाएगा?

ओवैसी ने आगे कहा कि आप उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं करते, जो हिंसा की पैरवी करने का नारा लगाते हैं. जिन्होंने पहलू खान का क़त्ल कर दिया, जिन्होंने कानपुर में एक मासूम बच्ची के सामने उसके पिता को पीटा. उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए क्योंकि ये हमलावर आपके प्रिय हैं. असदुद्दीन ओवैसी ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा. उन्होंने अखिलेश यादव की चुप्पी पर हैरानी व्यक्त की.

ओवैसी ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकाल के दौरान मुसलमानों ने मुजफ्फरनगर में दूसरा बंटवारा देखा. पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आप खुश हैं कि सोना जीते हैं, आइसक्रीम खाते हैं, किन्तु चीन जो जमीन खा जाता है उससे आपको सख्ती से निपटना चाहिए. ओवैसी ने ये भी कहा कि तालिबान का उदय पाकिस्तान के समर्थन में है.

सोमनाथ के जरिए पीएम मोदी का तालिबान पर वार- 'आतंक का साम्राज्य स्थायी नहीं होता..'

पीएम मोदी के खिलाफ नितीश और तेजस्वी ने मिलाया हाथ, क्या इस जुगलबंदी से बनेगी बात ?

फिर बैठक...मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष की घेराबंदी, ठाकरे-पवार को सोनिया का निमंत्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -