KBC 11 : इस प्रतिभागी ने जीते 1 करोड़, मासिक वेतन मजह 1500 रु

गुरुवार को कौन बनेगा करोड़पति में इतिहास रचा गया. बता दे कि महाराष्ट्र की बबीता ताडे़, जिनका मासिक वेतन मजह 1500 रुपये है ने 1 करोड़ रुपये जीते. बबीता मेगास्टार अमिताभ बच्चन के इस शो के इस सीजन की दूसरी करोड़पति बन गई हैं.बबीता ने एक करोड़ के सवाल के लिए एक्सपर्ट की सलाह ली. बबीता 7 करोड़ के सवाल पर उलझन में थीं और गेम छोड़ने का फैसला लिया. हालांकि, उन्हें इसका जवाब मालूम था.इसके पहले बबीता ने बताया कि वह महाराष्ट्र के अमरावती के स्कूल में मिड डे मिल बनाती हैं. इस काम के लिए उन्हें बतौर मेहनताना सिर्फ 1500 रुपये मिलते हैं. बबीता रोजाना करीब 450 बच्चों के लिए खाना बनाने का काम करती है.

अपने पहले प्यार अबीर के जन्मदिन पर यह ख़ास तोहफा देगी मिष्टी, सामने आया प्रोमो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमिताभ बच्चन ने बबीता से एक करोड़ का सवाल पूछा, मुगल शासक बहादुर शाह जफर के किस दरबारी कवि ने दास्तान-ए-गदर लिखी, जिसमें उन्होंने 1857 के विद्रोह के अपने निजी अनुभव के बारे में लिखा है?बबीता ने इस सवाल के लिए लाइफलाइन की मदद ली. उन्होंने एक्सपर्ट श्वेता की मदद ली और उनकी राय के साथ जाना बेहतर समझा. इसका सही उत्तर था जहीर देहलवी. इसके साथ ही बबीता 1 करोड़ रुपये जीतने में कामयाब रहीं.

अपने शो के स्टार्स संग पार्थ ने की जमकर पार्टी लेकिन नहीं दिया एरिका को न्योता

वह सही सवाब देकर 7 करोड़ भी जीत सकती थी. क्योकि प्रश्न का जवाब कुछ कठिन नहीं था, लेकिन बबीता इसको लेकर कंफर्म नहीं थी और उन्होंने गेम को छोड़ना बेहतर समझा. मेगास्टार बच्चन ने पूछा कि इनमें कौन से राज्य के सबसे ज्यादा राज्यपाल आगे चलकर देश के राष्ट्रपति बने?बबीता इस सवाल का उत्तर जानती थीं, लेकिन उन्होंने गेम को छोड़ना बेहतर समझा. इसका उत्तर था बिहार.

गोपी बहु संग यह हैंडसम मुंडा बनेगा बिग बॉस की धड़कन, सामने आए 2 प्रोमो

Airtel Digital TV ने खेला बड़ा दाव, इस कंपनी के यूजर्स को मिलेगी 6 महीने की फ्री सर्विस

एक बिस्तर पर सो जाएंगे कार्तिक-नायरा और तभी कमरे में आ जाएगी वेदिका...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -