अपने शो के स्टार्स संग पार्थ ने की जमकर पार्टी लेकिन नहीं दिया एरिका को न्योता
अपने शो के स्टार्स संग पार्थ ने की जमकर पार्टी लेकिन नहीं दिया एरिका को न्योता
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस हिना खान अक्सर 'कसौटी जिंदगी की 2' सीरियल के स्टारकास्ट के साथ नजर आ जाती है और इसी के कारण वह हमेशा ही सुर्खियों में रहती है। जी दरअसल हिना खान ने कुछ दिनों पहले ही 'कसौटी जिंदगी की 2' को बाय-बाय कह दिया था, लेकिन वो अक्सर सीरियल से जुड़े कलाकारों के साथ पार्टी करने पहुँच जाती है. अब ऐसी ही एक पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती दिखाई दे रही हैं जो आप देख सकते हैं. मिली खबरों के मुताबिक यह शानदार पार्टी अनुराग बासु का किरदार निभा रहे पार्थ समथान के घर हुई थी और इस दौरान सभी शानदार अंदाज में नजर आए.

जी हाँ, वहीं पार्थ समथान की पार्टी में खास मेहमान बनकर एक्ट्रेस हिना खान पहुंची थी जो इस दौरान सबसे अलग नजर आईं. वहीं पार्थ समथान ने खुद कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, '... और ये एक क्रेजी हाउस वॉर्मिंग पार्टी निकली!' इसी के साथ आप देख सकते हैं पार्थ समथान की इस शानदार पार्टी में उनकी को-एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस कही भी दिखाई नहीं दी और इससे यह प्रूफ हो गया कि उनके और एरिका के बीच सब सही नहीं है.

पार्थ की तरह हिना खान ने भी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया साइट पर शेयर किए है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, हिना खान इन सभी तस्वीरों में 'कसौटी जिंदगी की 2' के को- स्टार के साथ सेल्फी लेती दिखाई दे रही है जो वाकई में दिल को छू रही है. दरअसल खबरें यह भी हैं कि पार्थ समथान ने अपने घर हुई पार्टी में एरिका को इनवाइट नहीं किया गया था इस कारण वह नहीं आईं.

अर्चना ने शेयर किया 'कपिल शर्मा शो' के सेट का वीडियो, गाना गाते नजर आए कपिल

जल्द होगी कार्तिक और वेदिका की जिंदगी से नायरा की विदाई, शॉक्ड रह जाएंगे फैंस!

KBC 11 : आरती की कहानी ने युवराज के दिल को छुआ, फिर कही ऐसी बात.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -