एक बिस्तर पर सो जाएंगे कार्तिक-नायरा और तभी कमरे में आ जाएगी वेदिका...
एक बिस्तर पर सो जाएंगे कार्तिक-नायरा और तभी कमरे में आ जाएगी वेदिका...
Share:

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी अब दिलचस्प मोड़ ले चुकी है और कहानी में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. शो में एक ओर अखिलेश और लीजा के अफेयर का सच पूरे परिवार के सामने आ चुका है तो वहीं दूसरी तरफ वेदिका नायरा और कार्तिक की नजदीकियों को देखकर-देखकर अंदर ही अंदर टूटती जा रही है. जी हाँ, वहीं अब शो के आने वाले एपिसोड में खूब हंगामा होने वाला है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक नायरा और कार्तिक एक साथ कैरव को सुलाएंगे और इस दौरान कार्तिक नायरा से कैरव के बचपन की बातें पूछेगा, वहीं कैरव की बातें करते-करते नायरा और कार्तिक की आंख लग जाएगी और उनके बीच में सो रहा कैरव वंश के पास खेलने चला जाएगा.

उसके बाद नायरा और कार्तिक आंख लगते ही एक दूसरे का हाथ थाम लेंगे और आप इस तस्वीर में देख सकते हैं दोनों साथ में सो रहे हैं. वहीं जब घरवालों में से कोई भी उन्हें इस हालत में देखेगा तो हंगामा ही खड़ा हो जाएगा. वहीं उसके बाद वेदिका कैरव को कमरे से बाहर आता हुआ देखकर उससे पूछेगी कि आखिर नायरा कहां पर है? कैरव वेदिका से कहेगा कि उसकी मां पापा के पास सो रही है और इतना सुनते ही वेदिका के होश उड़ जाते है और नायरा और कार्तिक को एक ही बेड पर साथ देखकर वेदिका को झटका लग जाएगा.

मिली जानकारी के मुताबिक उसके बाद वेदिका समझ ही नहीं पाएगी कि आखिर उसके साथ क्या हो रहा है? और वेदिका खुद को फंसा हुआ महसूस करेगी और वह वहीं पर इमोशनल हो जाएगी. उसके बाद वेदिका नायरा के पास जाएगी और उसे खूब खरी खोटी सुनाएगी और केवल इतना ही नहीं वह नायरा से गोयनका हाउस से दूर जाने तक के लिए कह देगी.

जल्द होगी कार्तिक और वेदिका की जिंदगी से नायरा की विदाई, शॉक्ड रह जाएंगे फैंस!

KBC 11 : इस कंटेस्टेंट के अपनी कहानी सुनाते हुए छलके आंसू, जानिए कारण

करीना कपूर का सेट पर बर्थडे हुआ सेलिब्रेट, सामने आए ये खुबसूरत फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -