गोपी बहु संग यह हैंडसम मुंडा बनेगा बिग बॉस की धड़कन, सामने आए 2 प्रोमो
गोपी बहु संग यह हैंडसम मुंडा बनेगा बिग बॉस की धड़कन, सामने आए 2 प्रोमो
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि 29 सितंबर को बिग बॉस 13 शुरू होने वाला है और इस शो को देखने के लिए सभी बेताब हैं. ऐसे में इस बार बिग बॉस 13 के घर में कौन कौन सदस्य धमाल मचाने वाले हैं इसको जानने के लिए सभी बेताब है. बीते कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि, बिग बॉस 13 के लिए अप्रोच किए जाने वाले लगभग सभी कंटेस्टेंट एक एक करके शो में आने से इनकार कर रहे हैं लेकिन अब शो के कुछ कंटेस्टेंट का नाम सामने आ ही गया है. जी हाँ, दरअसल हाल ही में मेकर्स ने अपने पहले दो कंटेस्टेंस के नाम उजागर कर दिए हैं और बिग बॉस 13 के 2 नए प्रोमो शेयर किए गए हैं.

 

आप देख सकते हैं इन प्रोमो में देबोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला धमाकेदार एंट्री मारते नजर आ रहे हैं और दोनों शानदार दिख रहे हैं. वहीं देबोलीना भट्टाचार्जी को सभी गोपी बहू के नाम से भी पुकारते हैं क्योंकि उन्होंने शो ''साथ निभाना साथिया'' में गोपी बहु का किरदार निभाया था और इस किरदार से देबोलीना भट्टाचार्जी को एक अलग पहचान मिली थी. वहीं इसके अलावा देबोलीना आए दिन सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. वहीं बात करें प्रोमो की तो बिग बॉस 13 के प्रोमो में देबोलीना भट्टाचार्जी अपने गोपी बहू के अवतार में ही नजर आ रही हैं और प्रोमो में देबोलीना भट्टाचार्जी का परिचय विकास गुप्ता और काम्या पंजाबी करवाते दिख रहे हैं.

 

वहीं विकास गुप्ता देबोलीना भट्टाचार्जी के बारे में बता रहे हैं कि, 'जैसी वह दिखती है वैसी तो वह है नहीं.... रियल लाइफ में है काफी हॉट. इनको संभालना बहुत मुश्किल होने वाला है.' इसी के साथ बिग बॉस 13 के दूसरे सदस्य बनेंगे सिद्धार्थ शुक्ला... जिसको आपने वलिका वधु में देखा होगा. वहीं शो के दूसरे प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला घर में धमाकेदार एंट्री मारते नजर आ रहे हैं और इसी कारण से बिग बॉस 13 के यह प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जा रहे हैं.

एक बिस्तर पर सो जाएंगे कार्तिक-नायरा और तभी कमरे में आ जाएगी वेदिका...

अपने शो के स्टार्स संग पार्थ ने की जमकर पार्टी लेकिन नहीं दिया एरिका को न्योता

अपने पहले प्यार अबीर के जन्मदिन पर यह ख़ास तोहफा देगी मिष्टी, सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -