Airtel Digital TV ने खेला बड़ा दाव, इस कंपनी के यूजर्स को मिलेगी 6 महीने की फ्री सर्विस

Airtel Digital TV ने खेला बड़ा दाव, इस कंपनी के यूजर्स को मिलेगी 6 महीने की फ्री सर्विस

LG Smart TV यूजर्स के लिए Airtel Digital TV के तरफ से एक अन्य ऑफर पेश किया गया है. टेलिकॉम से लेकर ब्रॉडबैंड और DTH इंडस्ट्री में जो बदलाव देखा जा रहा है, उससे यह साफ पता चलता है की हर कंपनी अब आगे निकलने की रेस में शामिल है. कोई भी ऑपरेटर उपभोक्ताओं को अपने साथ जोड़ने की कोई कोशिश नहीं छोड़ रहे हैं. अब, Airtel Digital TV एक नया ऑफर लेकर आया है. इसमें नए सेट-टॉप बॉक्स पर अपग्रेड कर रहे उपभोक्तओं को डिस्काउंट्स तो मिलेंगे ही , साथ में नई STB पर भी ऑफर्स मिल रहे है. कंपनी ने अब LG Smart TV यूजर्स के लिए एक नया ऑफर निकाला है. LG टीवी यूजर्स को इस ऑफर में 6 महीने की फ्री सेवा मिल रही है. टेलिकॉमटॉक की रिपोर्ट के अनुसार, यह ऑफर खासतौर से LG स्मार्ट टीवी यूजर्स के लिए उपलब्ध करवाया जा रहा है. LG स्मार्ट टीवी यूजर्स के लिए यह ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध होगा. सितम्बर 10 से अक्टूबर 30 2019 तक उपलब्ध इस ऑफर का यूजर्स लाभ उठा सकते हैं. हालांकि, बता दें, इस ऑफर के साथ किसी और ऑफर को क्लब नहीं किया जा सकता. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Airtel Digital TV का LG TV खरीदारों के लिए ऑफर

इस ऑफर में उपभोक्ताओं को और भी कई बेनिफिट्स मिलेंगे. इसमें 6 महीने के Dabang स्पोर्ट्स पैक के साथ Rs 2500 में वैल्यू लाइट HD पैक सम्मिलित होगा. अगर इस ऑफर के बिना इस प्लान को लिया जाए, तो इसकी कीमत Rs 3499 पड़ेगी। इसका मलतब है की नए LG TV खरीदारों को इस ऑफर में ऊपर बताए गए चानेल पैक को 6 महीने के लिए लेने पर Rs 1499 का ऑफ मिलेगा. इतना ही नहीं, Airtel Digital TV सब्सक्राइबर्स को हर एक्टिवेशन के साथ एक्सेसरीज भी मिलेंगी. इसमें बॉक्स, ODU, 10M वायर, एक्टिवेशन कॉस्ट, रिमोट और अडॉप्टर सम्मिलित होगा. Airtel Digital TV ने यह भी बताया है की यह ऑफर 2017 से 2019 के LG TV मॉडल्स के लिए है.

जानिए Nokia 7.2 और Xiaomi Redmi Note 7 Pro में कौन है दमदार, जानिए

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि Airtel Digital TV ने अपनी वेबसाइट पर भी डिटेल्स दी है की किस तरह LG TV खरीदार इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. सबसे पहले, इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए Airtel DTH नंबर 81304-81306 पर LG TV खरीदने के बाद कॉल करें. इसके बाद Airtel से TV का सीरियल नंबर वेरीफाई करने के लिए आपके पास कॉल आएगा. वेरिफिकेशन के बाद, आप ऑफर का लाभ उठाने के लिए एलिजिबल हो जाएंगे. उपभोक्ता को Airtel एग्जीक्यूटिव को अपनी KYC डिटेल्स भी देनी होंगी. यह प्रक्रिया पूरी होने पर Airtel का दूसरा एग्जीक्यूटिव आपके घर पर आकर Airtel Digital tivi इक्विपमेंट इनस्टॉल कर जाएगा और आपसे पेमेंट ले जाएगा.

इस क्यूट अंदाज़ में आलिया ने किया पापा महेश को विश..

NRC पर ममता ने फिर दोहराई अपनी बात, कहा- पश्चिम बंगाल में इसकी कोई जरुरत नहीं

रणवीर ने की अपनी सास की इच्छा पूरी, कहा- 'अब लंदन में मिलूंगा..'