सिद्धार्थ की यादों में खोई यह अदाकारा, कहा- 'वो अभी भी मेरे आस-पास हैं'
सिद्धार्थ की यादों में खोई यह अदाकारा, कहा- 'वो अभी भी मेरे आस-पास हैं'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में सभी का दिल जीतने वाले सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है। सिद्धार्थ के निधन से हर व्यक्ति को गहरा धक्का लगा है और इसी लिस्ट में शामिल हैं कश्मीरा शाह। जी हाँ, कश्मीरा शाह को भी गहरा सदमा पहुंचा है। आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 13 में कश्मीरा ने कुछ दिनों तक सिद्धार्थ के साथ काफी अच्छा टाइम गुजारा था। ऐसे में अब सिद्धार्थ के निधन के बाद एक बार फिर कश्मीरा शाह को उनकी याद आई है। एक्ट्रेस का कहना है कि वो इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रही हैं कि सिद्धार्थ अब नहीं रहे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

हाल ही में कश्मीरा ने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने कहा, 'वो यह सोचना ही नहीं चाहती हैं कि सिद्धार्थ हमारे बीच से हमेशा के लिए चले गए हैं।' जी दरअसल कश्मीरा ने कहा कि 'वो ऐसे सोचना चाहती हैं कि जैसे सिद्धार्थ शूट पर या घर में हैं, जहां वो उनसे संपर्क नहीं कर पा रही हैं।' हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में कश्मीरा ने कहा, "मैं खुश हूं कि मैं उनसे मिली हूं। मैं गुस्सा भी हूं क्योंकि मुझे पता है कि अब उनका हमारे पास न होने से क्या होगा।" आगे उन्होंने कहा, 'मैं उनकी फैमिली से मिली हूं और मैं आपको बता सकती हूं कि उनके पास बहुत प्यार करने वाली बहने थीं, जो उन्हें बेशुमार प्यार करती थीं और एक मां उनपर जान छिड़की थीं।' इसके अलावा कश्मीरा ने सबसे अपील की है कि वो उनकी डिग्निटी का कायम रखें और उनकी फैमिली को इस दर्द और तकलीफ से बाहर आने का समय दें।

इसी के साथ कश्मीरा ने यह भी, "हम काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। मैं सिद्धार्थ को ऐसे शख्स के तौर पर जानती थी, जिन्होंने अपनी शर्तों पर जिंदगी जी है। मां और बहनों के लिए उनका बेशुमार प्यार ऐसा था, जिसकी हर महिला को अपने बेटे से उम्मीद होती है।" कश्मीरा ने कहा कि सिद्धार्थ एक ऐसे किंग थे, जिन्हें कोई हरा नहीं सकता था। कश्मीरा ने कहा की सिद्धार्थ एक किंग यानी राजा की तरह जीते थे और एक किंग की तरह चले गए और अब हमारी यादों में हमेशा एक किंग की तरह रहेंगे। कश्मीरा शाह ने कहा, "मैं उनके लिए RIP नहीं कह सकती, क्योंकि मेरे लिए वो अभी भी मेरे आस- पास हैं।" हार्ट अटैक से हुआ सिद्धार्थ का निधन सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते हुआ था। सिद्धार्थ के अचानक निधन की खबर ने टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक सबको हिलाकर रख दिया है।

प्रियंका गांधी की अगुवाई में ही यूपी का चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, सलमान खुर्शीद ने दिया बड़ा बयान

VIDEO: लाल-काले सेब के बाद वायरल हो रहा सफ़ेद सेब

1953 को मनाया गया था पहला राष्ट्रीय हिंदी दिवस, जानिए हिंदी के बारे में क्या थी महात्मा गांधी की राय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -