VIDEO: लाल-काले सेब के बाद वायरल हो रहा सफ़ेद सेब
VIDEO: लाल-काले सेब के बाद वायरल हो रहा सफ़ेद सेब
Share:

इन दिनों कई तरह के चौकाने वाले फल के फोटोज सामने आ जाते हैं जो हमे हैरान कर जाते हैं। अब हाल ही में भी ऐसा ही हुआ है। अब तक आप सभी ने लाल सेब देखा होगा, काला सेब देखा होगा लेकिन आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं सफ़ेद सेब। जी हाँ, इन दिनों सफ़ेद सेब चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। जी दरअसल इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप व्हाइट एप्पल देख सकते हैं। यह वीडियो इतना वायरल हो रहा है कि यूजर्स इसे देखने के साथ-साथ खाने के लिए भी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में सेब बेहद ही खूबसूरत और टेस्टी दिखाई दे रहा है। जी दरअसल इस वीडियो को @connectajitcpr नाम के ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है और जो इसे देख रहा है वह हैरानी जता रहा है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि एक शख्स चाकू से काटकर लोगों को इस सेब को दिखाता है जिसके बाद लोग विश्वास कर पाते हैं। वैसे अब इस वीडियो पर काफी प्रतिक्रियां देखने को मिल रही है।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘काश ये सेब मार्किट में मिलने लगे’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये सेब है या फिर कोई मोती’ इसके अलावा एक ने लिखा, ‘क्या वे वास्तव में मौजूद हैं’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘कोई तो ये सेब मुझे दिला दो बहुत ही प्यारा लग रहा है’ इसके अलावा एक का कहना है- 'मुझे ये चाहिए कही से भी।' वैसे मिली जानकारी के तहत यह सेब अच्छा और ताकतवर बनाने वाला है। यह हड्डियों को मजबूत करता है।

इंदौर: बढ़ते जा रहे हैं डेंगू के मामले, अब तक मिले 139 केस

भवानीपुर उपचुनाव: आज पर्चा भरेंगी प्रियंका टिबरेवाल, ममता बनर्जी से होगा चुनावी मुकाबला

इंदौर: देर रात खुले रहते हैं पब, उड़ रही कोराना गाइड लाइन की धज्जियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -